For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘भाजपा की सत्ता से विदाई का संकल्प ले चुकी जनता’

10:23 AM Aug 24, 2024 IST
‘भाजपा की सत्ता से विदाई का संकल्प ले चुकी जनता’
फरीदाबाद में शुक्रवार को तिगांव मांगे हिसाब अभियान के तहत जनसंपर्क करते युवा कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष अभिलाष नागर। -हप्र

फरीदाबाद, 23 अगस्त (हप्र)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर के पांव में फ्रैक्चर के चलते उनके परिवार ने अब प्रचार की कमान संभाल ली है। ‘तिगांव मांगे हिसाब’ अभियान के तहत कई कालोनियों व गांवों में जनसंपर्क किया गया।
सभाओं को संबोधित करते हुए ललित नागर के पुत्र एवं युवा कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष अभिलाष नागर ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में तिगांव क्षेत्र की जनता ने बहुत परेशानियां सहन की है।  पीने के पानी की कमी, ओवरफ्लो सीवरेज, टूटी सडक़ें, सड़कों पर जमा गंदा पानी, सरकारी स्कूल व अस्पतालों की कमी समेत कई समस्याओं ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है। अब समय आ गया है, जब हम सभी मिलकर भाजपा को उसकी नाकामियों का जवाब दें और यह जवाब हम वोट की चोट से देंगे। प्रदेश के हालात देखकर लगता है जनता ने भाजपा सरकार को सत्ता से विदा करने का संकल्प ले लिया है।  अभिलाष नागर ने कहा कि उनके पिता ललित नागर पिछले कई वर्षों से इस क्षेत्र की एक लायक बेटे की तरह सेवा कर रहे हैं। वे शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में व्याप्त समस्याओं से भली भांति परिचित हैं। तिगांव की जनता उन्हें चंडीगढ़ भेजे। वे तिगांव क्षेत्र की हर समस्या का समाधान कर सके। इस अवसर पर मनोज नागर, राजू नागर, कमल चंदीला, गंगाराम जाट, रविन्द्र वशिष्ठ, नीतिश नागर, कमल चंदीला मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement