For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता ने पहचाना भाजपा, कांग्रेस का असली चेहरा

08:39 AM Apr 15, 2024 IST
जनता ने पहचाना भाजपा  कांग्रेस का असली चेहरा
यमुनानगर में रविवार को आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते इंडियन नेशनल लोकदल के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 14 अप्रैल (हप्र)
इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह ने कहा कि क्षेत्रीय दल ही प्रदेश की जनता को उसका हक दिलाने में सक्षम हैं। क्षेत्रीय दल की सरकार बनने के पश्चात ही राज्य की समस्याओं का स्थाई समाधान होता है। साथ ही सरकारी नौकरियां भी केवल उसी प्रदेश के युवाओं को मिलती हैं। क्षेत्रीय दल की सरकार प्रदेश के आमजन की सरकार होती है।
दिलबाग सिंह ने हलके के गांव ईश्वरपुर, औरंगाबाद, मंडेबरी में इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चलाया और यह बात कही। उन्होंने कहा कि पिछले 20 वर्षों से देश एवं प्रदेश की जनता कांग्रेस एवं भाजपा की सरकार देख चुकी है, दोनों ही सरकारों ने 10-10 वर्ष तक देश एवं प्रदेश में राज किया है परंतु सत्ता की चाबी मिलने के पश्चात दोनों ही दलों के नेताओं को आमजन की समस्याएं नजर आना बंद हो जाती थी। चुनाव से पहले जनता से किए गए लोक लुभावने पूरे करने तो दूर की बात इन दोनों दलों ने आमजन को मौलिक अधिकारों एवं सुविधाओं से भी वंचित रखा।
पूर्व की कांग्रेस एवं मौजूदा भाजपा सरकार ने प्रदेश की नौकरियां अन्य प्रदेश के युवाओं को देकर हरियाणा की युवा पीढ़ी के साथ विश्वासघात किया। जनता भाजपा और कांग्रेस का असली चेहरा पहचान चुकी है।
इस अवसर पर दिलबाग सिंह ने कहा कि जहां हुड्डा सरकार ने नौकरियां केवल हरियाणा के एक भाग तक ही सीमित रखी वहीं भाजपा सरकार ने प्रदेश की नौकरियां अन्य राज्य के युवाओं को बेचने का काम किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश का जितना विकास चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की सरकार में हुआ उसका 10 प्रतिशत भी कांग्रेस व भाजपा की सरकार में नहीं हुआ। पूर्व की चौटाला सरकार ने जितनी नौकरियां प्रदेश के युवाओं को दी उसके मुकाबले पांच प्रतिशत भी कांग्रेस व भाजपा की सरकारों ने नहीं दी। चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की लगातार बढ़ रही लोकप्रियता के कारण ही कांग्रेसियों द्वारा उन्हें झूठे षड्यंत्र में फसाने का काम किया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×