For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस के शासन को आज तक नहीं भूली जनता : मनीष ग्रोवर

08:36 AM Sep 26, 2024 IST
कांग्रेस के शासन को आज तक नहीं भूली जनता   मनीष ग्रोवर
रोहतक में बुधवार को जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से मुलाकात करते भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर। -निस
Advertisement

रोहतक, 25 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी मनीष ग्रोवर ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन को आज तक प्रदेश की जनता भूली नहीं है। गुंडों ने व्यापारियों का जीना हराम कर रखा था और सरेआम धमकी दी जाती थी, जिससे कारण लोगों को पलायन करके हरियाणा छोड़ना तक पड़ा था। यहां तक कि कांग्रेस के समय किसानों की जमीनों को कौड़ियों के भाव खरीदकर कारपोरेट सेक्टरों को सौंपा गया। साथ ही फसल खराब मुआवजे के नाम पर दो-दो रुपये के चेक किसानों को वितरित कर उनका अपमान किया गया, जबकि भाजपा सरकार ने किसानों की आय बढ़ाने का काम किया। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा एकमात्र ऐसा प्रदेश है जिसने किसानों की सभी फसलों को एमएसपी पर खरीदा है।
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से पूरी तरह से खुश है। बुधवार को भाजपा उम्मीदवार मनीष ग्रोवर शहर में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने शहर वासियों को आश्वस्त किया कि विकास कार्यों में कोई कमी न पहले छोड़ी गई है और न ही आगे रहने दी जाएगी। भाजपा ने ‘सबका साथ सबका विकास’ के साथ प्रदेश में एक समान काम किया है।
साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के समय जमकर खर्ची-पर्ची का सिस्टम चलता था, जबकि भाजपा ने इस सिस्टम को खत्म कर युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां दी। इसके अलावा भाजपा ने भ्रष्टाचार को कम करने के लिए ऑनलाइन पोर्टल सिस्टम शुरू किए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement