मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरकार की ज्यादतियों को भूले नहीं हैं लोग : बलराज कुंडू

07:07 AM Sep 20, 2024 IST
महम हलके के गांव चांदी-इंद्रगढ़ में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों से मिलते हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू। -निस

महम, 19 सितंबर (निस)
हरियाणाा जनसेवक पार्टी के प्रत्याशी एवं महम से विधायक बलराज सिंह कुंडू ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसान व मजदूर को बर्बाद करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। प्रदेश का कर्मचारी वर्ग अपने हकों के लिए महीनों रोड पर प्रदर्शन करता रहा, लेकिन सरकार ने उनकी मांंगें मानने की बजाय लाठियां दीं। किसानों की राह में पत्थर व कीलें बिछाई गईं। प्रदेश का कर्मचारी, युवा व किसान भाजपा सरकार की ज्यादतियोंं को भूला नहीं है। बलराज कुंडू आज हलके के गांव चांदी व इंद्रगढ़ में जनसंपर्क कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया और उन्हें भारी समर्थन देने का आश्वासन दिया।
बलराज कुंडू ने कहा कि महम क्षेत्र की छत्तीस बिरादरी से उन्हें जो मान सम्मान मिल रहा है, वह सदैव उसके ऋणी रहेंगे। कुंडू ने कहा कि वह महम क्षेत्र के विश्वास व सम्मान को कभी ठेस नहीं लगने देंगे। इसके लिए चाहे उन्हें कोई भी त्याग करना पड़े। उन्होंने कहा कि महम शहर सहित क्षेत्र विकास की दृष्टि से बेहद पिछड़ा हुआ है। मतदान के दिन 5 अक्तूबर को महम से परिवारवादी व्यक्तियों और प्रदेश से समस्त वर्ग की विरोधी भाजपा सरकार का सूपड़ा साफ हो जाएगा।
उधर विधायक की पत्नी परमजीत कुंडू ने महम शहर के काठमंडी सहित आसपास के क्षेत्र में घर-घर जाकर समर्थन मांगा। सैकड़ों महिलाओं सहित लोगों के घर द्वार पहुंची परमजीत कुंडू का महिलाओं ने स्वागत करते हुए अधिकाधिक मत प्रदान करने का आश्वासन दिया।

Advertisement

Advertisement