For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा को सत्ता से उखाड़ने का मन बना चुकी जनता : दान सिंह

07:51 AM May 16, 2024 IST
भाजपा को सत्ता से उखाड़ने का मन बना चुकी जनता   दान सिंह
भिवानी में बुधवार को आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 15 मई (हप्र)
भिवानी- महेंद्रगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता अब भाजपा को सत्ता से उखाड़ने का मन बना चुकी है और मोदी की गारंटी पर इंडिया गठबंधन की लहर भारी पड़ रही है। आज यहां सुबह विभिन्न चुनावी कार्यक्रमों के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या कोई बड़ा नेता क्षेत्र में रैलियां क्यों न कर लें कांग्रेस की जीत नहीं बदली जा सकती। उन्होंने कहा कि उनका चुनाव क्षेत्र की जनता खुद लड़ रही है और लोगों में सरकार के प्रति भारी रोष है। परेशान जनता सरकार से अब पीछा छुड़वाना चाहती है। मतदाताओं को अब 25 मई का इंतजार है ताकि वे तानाशाह सरकार को धूल चटा सकें।
राव इंद्रजीत सिंह पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि राव साहब का अब अहीरवाल में कोई दबदबा नहीं है उनके दिन भी भाजपा की तरह लद चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैंने जिस पार्टी से राजनीति शुरू की थी मैं उसी में हूं जबकि राव इंद्रजीत अपने स्वार्थ के लिए पार्टी छोड़ गए।
चुनावी जनसभाओं में राव दान सिंह ने कहा कि भाजपा ने पिछले दस साल में ऐसी कोई छाप नहीं छोड़ी है, जिसकी वजह से लगातार तीसरी बार लोग उन्हें वोट दें। भाजपा के पास वहीं पुरानी बातें हैं और लोग महंगाई, बेरोजगारी, किसानी की समस्या से जूझ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने चलते चुनाव में कांग्रेस के खाते सील कर दिए। संविधान और लोकतंत्र पर हमला किया जा रहा है। मणिपुर में महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाया गया, लेकिन उस पर प्रधानमंत्री मोदी ने एक शब्द नहीं बोला और न वो मणिपुर गए। किसानों पर जितना अत्याचार पूर्व सीएम खट्टर सरकार ने किया इतना किसी ने नहीं किया।

‘श्रुति-किरण निभा रही सैलजा से धर्म बहन का रिश्ता’

चरखी दादरी (हप्र) : भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने एसआरके गुट की उनके चुनाव प्रचार से दूरी बनाने को लेकर कहा कि एसआरके गुट की दूरी नहीं बल्कि सभी कांग्रेसी चुनाव प्रचार में जुटे हैं। किरण-श्रुति वरिष्ठ लीडर कुमारी सैलजा के साथ धर्म बहन का रिश्ता निभाते हुए उनके प्रचार में लगी हुई हैं। कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है और यही कारण है कि जनता के समर्थन से इस बार कांग्रेस की लहर में जीत सुनिश्चित हो गई है। कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह बुधवार को दादरी हलका में जनसंपर्क अभियान के दौरान कई गांवों में पहुंचे। उन्होंने गांव भागवी में कहा कि सभी कांग्रेसी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताने के लिए मैदान में उतरे हुए हैं। भाजपा उम्मीदवार धर्मबीर सिंह द्वारा तीसरी बार हैट्रिक के दावे पर कहा कि वो सिर्फ अपने मन में जीत की आस लगाये बैठे हैं जबकि कांग्रेस का चुनाव जनता लड़ रही है और वे जनसहयोग से जीतकर रिकार्ड बनाएंगे। जजपा के बहादुर सिंह द्वारा महेंद्रगढ़ हलका से बाहर नहीं आने के बयान पर दान सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि क्या राव बहादुर सिंह कैमरा लेकर मेरे पीछे पड़े हैं। दान सिंह ने कहा कि इस बार देश-प्रदेश में मोदी की गारंटी पर इंडिया गठबंधन की लहर भारी पड़ेगी। इस अवसर पर विधायक सोमबीर सांगवान, पूर्व विधायक धर्मपाल सांगवान, अनिल धनखड़, धनराज कुंडू, सुरेंद्र परमार, नितिन जांघू, रब्बू पंवार, विजय मंदोला, प्रवीन कलकल, रणधीर घिकाड़ा व रिंपी फोगाट आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×