मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी जनता : प्रदीप चौधरी

09:57 AM Oct 02, 2024 IST
कालका बाजार में मंगलवार को दुकानदारों से डोर टू डोर संपर्क करते कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी। -हप्र

कालका (पंचकूला), 1 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने मंगलवार को कालका बाजार में डोर टू डोर अभियान चलाया। चौधरी ने दुकानदारों से मिलकर वोट की अपील की। कालका मंडी में आयोजित जनसभा में प्रदीप चौधरी ने कहा कि 2 अक्तूबर को पिंजौर मार्केट में डोर टू डोर अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए पिंजौर गार्डन पर 3.30 बजे इकट‍्ठे होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कालका में बहुत बड़ा माहौल बना हुआ है। भाजपा अपनी हार मान चुकी है। हमें हर बूथ पर बढ़त मिल रही है। बाहरी लोगों पर कालका की जनता को कोई विश्वास नहीं रहा है। ये लोग चुनाव के बाद अम्बाला चले जाएंगे। चौधरी ने कहा कि इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कालका में लोगों को गुमराह कर रही है और जो जनता के असली मुद्दे हैं उनसे भाग रही है।

Advertisement

बेटे अमन ने भी मांगे वोट
कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी के बेटे अमन चौधरी ने मोरनी इलाके के मांधना, समलौठा, टिक्कर, भोगपुर, बालग में चुनाव प्रचार किया और अपने पिता के लिए वोट मांगे। उन्होंने कहा कि इस बार कालका के लोगों के पास बेहतर अवसर है कि वह अपनाएक एक वोट देकर कालका से कांग्रेस प्रत्याशी को विधायक बनाएं। क्योंकि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही हैं। ऐसे में हमारे क्षेत्र के विकास को रफ्तार मिलेगी। जिला परिषद चेयरमैन सुनील शर्मा ने भी जनता को संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement