For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘जनता ने देश में बदलाव का बनाया मन’

10:34 AM May 03, 2024 IST
‘जनता ने देश में बदलाव का बनाया मन’
कुरुक्षेत्र में बृहस्पतिवार को जगाधरी नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन अशोक शर्मा माठू का कांग्रेस में स्वागत करते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा। -निस
Advertisement

जगाधरी, 2 मई (निस)
इलाके में कांग्रेस का कुनबा बढ़ गया। बुधवार को नगर परिषद के तीन पूर्व चेयरमैन सहित 18 से ज्यादा पूर्व पार्षदों ने कांग्रेस की नीतियों में आस्था जताई। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि इन सभी ने कुरुक्षेत्र पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के हाथों पार्टी का पटका पहना।
प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन कश्मीरी लाल मलहोत्रा, अशोक शर्मा माठू व संगीता अग्रवाल, पूर्व पार्षदों हरमींद्र सिंह भाटिया, महेंद्र कंबोज, रामनाथ धीमान, पूनम रानी, प्रदीप काका, सतपाल सिंह, ललित कुमार, श्रवण सिंह, दुलारी रानी, रतन सैनी के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई।
प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि जल्दी ही इन सभी की बैठक कर चुनाव प्रचार को लेकर ड्यूटियां लगाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि इनके पार्टी में आने से संगठन और सशक्त होगा। प्रदीप अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा की सभी दस सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करने जा रहा है। जनता ने देश में बदलाव करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार वरुण मुलाना बड़ी बढ़त से चुनाव जीत रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×