मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा की विदाई का मन बना चुकी है जनता : हुड्डा

07:57 AM Aug 07, 2024 IST
नयी दिल्ली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष उदयभान की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होते नूंह जिले के इनेलो व जजपा नेता। साथ हैं कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 6 अगस्त (हप्र)
नूंह जिले में मंगलवार को इनेलो और जजपा को बड़ा झटका लगा। नयी दिल्ली में हरियाणा के पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष उदयभान और विधायक दल के उपनेता आफताब अहमद की मौजूदगी में इनेलो व जजपा के पदाधिकारी कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।
पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार के दस सालों के कुशासन से प्रदेशवासी त्रस्त हैं। जजपा व इनेलो पार्टियां भाजपा सरकार की सहयोगियों की भूमिका निभा रही हैं। लोग भाजपा की विदाई का मन बना चुके हैं और कांग्रेस की तरफ उम्मीद लगाकर देख रहे हैं। पूर्व सीएम हुड्डा ने कांग्रेस ज्वाइन करने वालों को बधाई दी।
प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है, जिम्मेदार लोग अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। ये कांग्रेस की सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की नीति, नीयत और नेतृत्व का परिणाम है। भाजपा जनता के हर मुद्दे पर विफल रही है। जजपा ने भाजपा की गोद में बैठ कर प्रदेश को लूटने का काम किया था और इनेलो का एक ही मकसद है कि कैसे पर्दे के पीछे से भाजपा को फायदा पहुंचाया जाए। नूंह विधायक और कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने अपने हलके के इनेलो जजपा पदाधिकारियों के कांग्रेस में शामिल होने पर उनका धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उनके विकास के लिए पूरी तत्परता के साथ काम किया जाएगा। भाजपा ने इलाके के खिलाफ भेदभाव का रवैया अख्तियार किया है और दस सालों में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया है। कांग्रेस विधायक आफताब अहमद जिले में जन न्याय यात्रा को लेकर गांव गांव पहुंच रहे हैं और ये यात्रा कई जिलों में प्रदेश में पहुंचेगी। इन लोगों के कांग्रेस ज्वाइन करने से यात्रा को और कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी।

इन्होंने थामा कांग्रेस का हाथ
इनेलो नेता नंबरदार रंजीत पनवार, इनेलो के पूर्व युवा जिलाध्यक्ष हितेश देशवाल, जजपा के अल्पसंख्यक विभाग नूंह के उपाध्यक्ष सिराज, पिछड़ा विभाग नूंह के जजपा जिलाध्यक्ष सुखबीर गुर्जर खेड़ली, दीपक इंडरी जजपा ब्लॉक अध्यक्ष एस सी विभाग नूंह, सतबीर आल्दुका सदस्य जजपा सहित कई लोगों ने नूंह विधायक आफताब अहमद की मौजूदगी में कांग्रेस ज्वाइन की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement