For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस से जनता का विश्वास उठा : नायब सैनी

10:24 AM Oct 13, 2024 IST
भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस से जनता का विश्वास उठा   नायब सैनी
कुरुक्षेत्र में शनिवार को मुख्यमंत्री का स्वागत करते भाजपा नेता आत्मप्रकाश मनचंदा। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 12 अक्तूबर (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी शनिवार को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आत्म प्रकाश मनचंदा के निवास स्थान पर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने कैथल और पानीपत में हुए हादसों में मृतक लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त की और कहा कि प्रदेश सरकार इस दु:ख की घड़ी में उनके साथ खड़ी है।
पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वे भ्रष्टाचार में फंसे हुए हैं। जनता अब समझ चुकी है और लोगों का उनसे विश्वास उठ चुका है। उन्होंने हिमाचल, कर्नाटक और तेलंगाना में झूठ फैलाकर सत्ता हथियाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में पिछले 10 वर्षों में डबल इंजन की इस सरकार ने हर वर्ग के हित के लिए कार्य किया है। धरातल पर सरकारी योजनाओं को लागू करते हुए योग्य पात्रों को इसका लाभ पहुंचाने का काम किया है।
मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को विजयदशमी पर्व की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज ही पूर्व विधायक साहब सिंह सैनी के निवास स्थान पर भी पहुंचे। उन्होंने परिवार का कुशलक्षेम भी जाना।
इस मौके पर पूर्व शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा, भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील राणा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement