For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता को ‘मोदी की गारंटी’ पर पूरा विश्वास : गुर्जर

10:59 AM May 12, 2024 IST
जनता को ‘मोदी की गारंटी’ पर पूरा विश्वास   गुर्जर
पलवल में शनिवार को चुनावी सभा में मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक दीपक मंगला, पवन अग्रवाल व अन्य। -हप्र
Advertisement

पलवल, 11 मई (हप्र)
भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि पूर्व की सरकारों में भी सांसद रहे हैं और मेरा दस वर्षीय सांसद कार्यकाल भी आपने देखा है, दूसरे सांसदों के कार्यों और मेरे कार्यों को अपने विवेक के तराजू में तोलें, जिसके कार्य ज्यादा हों, उसे अपना समर्थन दें। उन्हाेंने कहा कि मैं यह दावा कर सकता हूं कि मैंने दस साल में पलवल जिले का इतना विकास किया है, जितना विकास किसी भी सांसद ने आज तक नहीं किया। इसी विकास की बदौलत में आप लोगों के बीच समर्थन मांगने आया हूं और मुझे विश्वास है कि मेरी लोकसभा क्षेत्र की जनता भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करके अपनी सहमति की मोहर लगाते हुए लगातार तीसरी बार यह सीट प्रधानमंत्री मोदी की झोली में डालने का काम करेगी। गुर्जर ने कहा कि भाजपा राज में सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास दिखता नजर आ रहा है, सभाओं में उमड़ रही भारी भीड़ इस बात का प्रमाण है कि यहां के लोगों को मोदी की गारंटी पर पूरा विश्वास है।
गुर्जर आज पलवल जिले की पलवल, पृथला व हथीन विधानसभा क्षेत्रों के गांव करनेरा, फुलवाड़ी, पलवल स्थित मोनार्क हॉल, रत्तीपुर, अहरवां, घर्रोट, बिद्यावती, कोंडल में आयोजित चुनावी सभाओं में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। गुर्जर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने दस साल के कार्यकाल में देश व प्रदेश की दिशा और दशा बदलने का काम किया है। पलवल और फरीदाबाद जिला भी पिछले दस साल में विकास की राह पर अग्रसर हुए हैं।
इस मौके पर पलवल के विधायक दीपक मंगला, पृथला के विधायक नयनपाल रावत, हथीन के विधायक प्रवीण डागर, होडल के पूर्व विधायक पुत्र एवं भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन ने भी सभा को संबोधित किया।
इस अवसर पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश-सह संयोजक पवन अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, डॉ. हरेंद्रपाल राणा, गौरव गौतम, सतीश बैंसला, सतबीर पटेल, गिर्राज डागर भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×