मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता को भाजपा के विकास के विजन पर भरोसा : पूनिया

10:17 AM Jul 11, 2024 IST
भिवानी के झुप्पा बस स्टैंड पर बुधवार को हरियाणा प्रभारी सतीश पूनियाा का स्वागत करते भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश गौड़ व अन्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 10 जुलाई (हप्र)
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल बढ़ने लगी है। नेता सक्रिय होकर चुनावी मैदान में उतर चुके हैं। इसी कड़ी में बुधवार को भाजपा हरियाणा प्रभारी सतीश पूनिया भिवानी जिला में पहुंचे। इस मौके पर सतीश पूनिया ने कहा कि वर्ष 2014 के बाद देश बदल चुका है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने देश की जनता को गुमराह करके अपनी ओछी राजनीति का प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा भाजपा की सरकार बनने पर संविधान बदल देने का झूठा प्रचार किया जाता रहा, जबकि सच्चाई थी कि भाजपा नेताओं ने कभी ऐसा बयान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि उनका ये खेल जनता समझ चुकी है तथा विधानसभा चुनाव में ऐसे झूठे लोगों को सिरे से नकारने का काम करेगी। पूनिया ने कहा कि प्रदेश की जनता को भाजपा के विकास के विजन पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में देश की साख को सिर्फ गिराने का का ही काम किया है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व स्तर पर भारत की साख बढ़ी है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की जनता को अब भाजपा के विजन पर भरोसा है तथा वे तीसरी बार भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का काम करेंगे। पूनिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने हर वर्ग के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं लागू की है तथा अनेक घोषणा भी की है, जिनका सिलसिला जारी है। झुप्पा बस स्टैंड पर भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश गौड़ व अन्य भाजपा नेताओं ने सतीश पूनिया का स्वागत किया।
इस मौके पर प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, शंकर धूपड़, जिला महामंत्री शिवकुमार पाराशर व हर्षवर्धन मान, रोहित दलाल, शकुंतला प्रधान, राजपाल कडवासरा, सोनू सैनी, शिवराज बागड़ी, राजेश धनखड़, रवि महमिया सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement