For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता 10 साल से कर रही इस मौके का इंतजार, चूकना मत : दीपेंद्र हुड्डा

10:58 AM Sep 11, 2024 IST
जनता 10 साल से कर रही इस मौके का इंतजार  चूकना मत   दीपेंद्र हुड्डा
बेरी में मंगलवार को खेल स्टेडि़यम में उपस्थित भीड़ को संबोधित करते सांसद दीपेन्द्र हुड्डा। साथ हैं पूर्व स्पीकर और बेरी से कांग्रेस प्रत्याशी डा. रघुबीर सिंह कादियान और बादली से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप वत्स। -हप्र

झज्जर, 10 सितंबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज बेरी से मौजूदा विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघुबीर सिंह कादियान, झज्जर की विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल का नामांकन दाखिल कराया। नामांकन दाखिल कराने के बाद आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जंग का ऐलान हो गया है। जनता जिस दिन का 10 साल से इंतजार कर रही थी वो दिन आ गया है। अब 36 बिरादरी एकजुट होकर भाजपा को हराये। उन्होंने कहा कि इस मौके को चूकना नहीं है, याद रखना अभी नहीं तो कभी नहीं। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी मतों के अंतर से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि 10 साल बाद ये मौका आया है और इसे चूकना नहीं है। दोनों ही स्थानों पर उत्साहित भीड़ के बीच उन्होंने दावा किया कि नाकामी का पर्याय बन चुकी भाजपा सरकार का इस बार हमेशा-हमेशा के लिए हरियाणा से सूपड़ा साफ हो जाएगा। लोगों की भीड़ ने झज्जर और बेरी दोनोें ही स्थानों पर क्रमश: डा. कादियान और गीता भुक्कल के साथ-साथ कांग्रेस की जीत के नारे लगाए।
झज्जर में गीता भुक्कल सब्जी मंडी के सामने स्थित अपने चुनावी कार्यालय से भारी भीड़ के साथ जुलूस की शक्ल में लघु सचिवालय पहुंची। यहां उनका नामांकन वहीं मौजूद सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने अपनी उपस्थिति में कराया। उनके साथ इस मौके पर बादली के कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स भी मौजूद रहे। यहां भारी भीड़ को संबोधित करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि उसने दस साल के राज में हरियाणा को पीेछे धकेलने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार को उखाड़ने का संकल्प ले लिया है और पूर्व सीएम चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में सरकार बनाने का फैसला कर लिया है।
इस दौरान उनके साथ पूर्व सीएम हुड्डा के राजनीतिक सलाहकार प्रो. विरेन्द्र,मीडिया प्रभारी विकास अहलावत, हरियाणा स्वतंत्रता सेनानी उत्तराधिकारी संगठन के झज्जर जिलाध्यक्ष रवि कादयान, बेरी हलके के कांग्रेस कन्वीनर और पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, राजेन्द्र कुलताना भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement