मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लोकसभा चुनाव में जनता ने दिया भाईचारे का संदेश : कमल प्रधान

10:26 AM May 27, 2024 IST
कमल प्रधान
Advertisement

भिवानी, 26 मई (हप्र)
हाल ही में हरियाणा में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में जिले की जनता ने आपसी प्रेम, सौहार्द व भाईचारे का संदेश दिया। शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करवाने में हर मतदाता और कार्यकर्ता की अहम भूमिका है और इसके लिए सभी जिलावासी बधाई के पात्र हैं। यह बात युवा कल्याण संगठन के संयोजक कमल सिंह प्रधान ने शांतिपूर्ण हुए लोकसभा चुनाव पर चर्चा करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि गर्मी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इससे बचने के लिए लोग अपना ध्यान रखें तथा बेजुबान पशु-पक्षियों के दाने पानी का भी प्रबंध करें। उन्होंने कहा कि बेजुबान पशु व पक्षी हमारी प्रकृति का एक हिस्सा हैं। इनकी सुरक्षा करना हमारा मानव धर्म है।
कमल सिंह प्रधान व समाजसेवी जितेन्द्र भोलू ने कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणाम 4 जून को घोषित होने हैं। इसमें किसकी हार होगी और किसकी जीत होगी यह तो समय ही बताएगा लेकिन परिणाम घोषित होने के बाद भी हमें शाति व्यवस्था व भाईचारे को बनाए रखना है। किसी से भी किसी प्रकार का कोई मतभेद व मनभेद नहीं होना चाहिए। शांतिपूर्वक जीत का जश्न मनाकर कार्यकर्ताओं को सामाजित सौहार्द का संदेश देना है।
इस अवसर पर देशमुख दादरवाल, मुकेश शर्मा ढाणी माहु, सुमित भट्ट, उमेश, राजकुमार, राजू साउंड वाला, नमन शर्मा, गिरवर सिंह राठौड़, मामन वाल्मीकि, बालू मैदा वाला, जयबीर लोहानी, विरेन्द्र टीटाणी, राजेश कुशुंभी, दलबीर लेघां, जयपाल तंवर, सुरेश शिमली, शमशेर कैरू, मुख्तयार खापड़वास, नसीब शुंगरपुर आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement