For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गांव रानीला के परिवार मिलन समारोह में जनता ने चुना अपना नेता

02:11 PM Aug 05, 2024 IST
गांव रानीला के परिवार मिलन समारोह में जनता ने चुना अपना नेता
Advertisement

चरखी दादरी, 5 अगस्त (हप्र)
हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास विभाग के मैनेजिंग डायरेक्टर, सुनील डूडीवाला की अध्यक्षता में परिवार मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर सुनील डूडीवाला ने लोगों को संबोधित करते हुए अपने अगले 30 साल के विजन के बारे में बताया। उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, इंफ्रास्ट्रक्चर और युवाओं के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए जी-जान से मेहनत करने का वादा दोहराया।
सुनील डूडीवाला ने कहा कि परिवारवाद की राजनीति से निकलकर हमें विकास की राजनीति को आगे रखना चाहिए। उन्होंने जनता को झूठे नेताओं की भावनाओं में न बहकर, अपने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए अपने मत का सही उपयोग करने का आग्रह किया।

Advertisement

इस मौके पर सुनील डूडीवाला ने 152 डी पर रानीला के लिए एंट्री एवं अचिना और रानीला के बीच महिला महाविद्यालय, रानीला में कम्युनिटी सेंटर और गलियों में पानी की समस्या को जल्द से जल्द सुलझाने की बात दोहराई। साथ ही उन्होंने सिंचाई के पानी की समस्या को भी दूर करने के लिए प्रयासरत रहने का वादा किया।
डूडीवाला ने इस अवसर पर बौंद को उपमंडल का दर्जा दिलवाने की मांग को जल्द से जल्द सरकार के समक्ष रखकर पूरा करवाने के लिए अपने प्रयासों को मजबूत किया।
इसके अलावा, उन्होंने केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले को चरखी दादरी में बुलाकर प्रत्येक गांव को अनुदान दिलवाने का आश्वासन दिया। वहीं, जनता ने भरपूर प्यार और स्नेह उनके प्रति प्रदर्शित किया।

इस मौके पर रानीला सरपंच संजीत परमार, जिला पार्षद वार्ड 1 मोहित साहू ,सांकरोड सरपंच ओमप्रकाश परमार, रणकोली सरपंच प्रेम सिंह परमार, अचिना सरपंच सुरेन्द्र यादव, विनोद सरपंच बास, भागेश्वरी सरपंच अनिल यादव, सौंफ सरपंच प्रदीप कुमार, सांतोर सरपंच रोहताश, कमोद सरपंच अनिल कुमार, पंवार खाप 6 के प्रधान ऋषि राज नम्बरदार, पंवार 12 खाप के सेक्रेटरी एडवोकेट पहलाद सिंह, श्रीराम राजपूत, रोशन राजपूत, दयानन्द पंडित, रोशन खोडू, हरभगत साहब, मोहन चौहान, भीम सिंह परमार, रामदेव मास्टर, हनुमान सिंह पंवार, महेंद्र पंच, मनोज साहू, विनोद साहू, पप्पू राठी, कृष्ण शर्मा, बदन गरिड, बृजलाल प्रजापत, गुलजारी प्रजापत, रामफल बेगराज, रामरतन लुहार, कैलाश पंडित, गजे सिंह पंवार, कृष्ण साहू, राजवीर जांगड़ा, श्रीओम जांगड़ा, देशराज शर्मा, प्रमोद शर्मा, दीपक रानीला आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×