मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोदी की नीति और नीयत में विश्वास करते हैं लोग

08:58 AM Oct 01, 2024 IST
करनाल में आयोजित चुनावी सभा में सोमवार को ग्रामीणों के बीच मौजूद भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण। -हप्र

करनाल, 30 सितंबर (हप्र)
चुनावी अभियान के दौरान गांव कैमला में पहुंचे भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण का जबरदस्त स्वागत किया गया। लोगों ने उन्हें कंधों पर उठा कर फूल मालाओं से लाद दिया। हरविंद्र कल्याण जिंदाबाद के नारों के बीच लोगों ने उन्हें तीसरी बार विधायक बनाने का भरोसा व विश्वास दिलाया। लोगों ने कहा कि हरविंद्र कल्याण ने घरौंडा हल्के के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है और घरौंडा की जनता भी उन्हें वोट देने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगी, तीसरी बार हरविंद्र कल्याण भारी मतों से  विजयी होंगे।
इस अवसर पर हरविंद्र कल्याण ने कहा कि कैमला गांव के लोगों के प्यार को भुला नहीं सकता। कैमला के लोगों ने पगड़ी के तौर पर मुझे जो मान-सम्मान दिया है उसका हमेशा मान रखूंगा। मीडिया से बात करते हुए हरविंद्र कल्याण ने कहा कि हरियाणा में विकास का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। प्रदेश में तीसरी बार नायब सैनी की अगुवाई में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति व नीयत में गहरे से विश्वास करते हैं। इससे पहले हरविंद्र कल्याण ने गांव कोहंड, जन्नत पैलेस, घरौंडा रेलवे रोड, गढ़ी मुल्तान, पाल समाज सम्मेलन, एसडी मंदिर चौंक तकिया बाजार में प्रचार किया।

Advertisement

Advertisement