For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा सरकार में मूलभूत सुविधाओं को भी तरस गयी जनता : गीता भुक्कल

11:09 AM Sep 18, 2024 IST
भाजपा सरकार में मूलभूत सुविधाओं को भी तरस गयी जनता   गीता भुक्कल
झज्जर हलके के एक गांव में मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल का स्वागत करतीं स्थानीय महिलाएं। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 17 सितंबर (हप्र)
भाजपा के दस साल के शासनकाल ने क्षेत्र के लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए भी तरसा दिया है। क्षेत्र की जिस प्रकार से अनदेखी हुई है, उससे आमजन में बड़ा राेष है। इसका जवाब जनता पांच अक्तूबर को कांग्रेस के पक्ष में वोट करके देगी। यह बात झज्जर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल ने ग्रामीण सभा को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने झज्जर हलके के बहु, खेड़ा थरू, खानपुर कलां, चेहड़ा, खानपुर खुर्द गांव में चुनाव प्रचार कर अपने पक्ष में वोट की अपील की। इस दौरान खानपुर गांव में गहलावत खाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी दयानंद गहलावत ने कांग्रेस प्रत्याशी गीता भुक्कल को खाप की तरफ से समर्थन व आशीर्वाद दिया। कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि भाजपा ने दस साल के दौरान उनकी विधानसभा के साथ बड़ा भेदभाव किया। गांवों में पीने के पानी की समस्या, हाईटेंशन लाइन, जोहड़ों की सफाई नहीं होना जैसी दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। पूरे एरिया में सड़कों का बुरा हाल है। ओवरलोड वाहन तेज गति से चलते हैं और सड़कें टूटी हुई हैं, जिसके कारण आए दिन दुघर्टनाएं हो रही हैं।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र को कांग्रेस ने दस साल के शासनकाल में विकास के पथ पर आगे बढ़ाया था लेकिन भाजपा ने पिछड़े क्षेत्रों में गिनती करवा दी। गांवों की गलियों और नालियों तक के लिए ग्रामीणों को परेशान होना पड़ रहा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement