For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता समझदार, प्रदेश से भाजपा की विदाई तय

07:57 AM Sep 20, 2024 IST
जनता समझदार  प्रदेश से भाजपा की विदाई तय
कालका में बृहस्पतिवार को प्रचार के दौरान लोगों को संबोधित करते कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप चौधरी। -हप्र
Advertisement

कालका (पंचकूला), 19 सितंबर (हप्र)
कालका हलके से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने हलके में चुनाव प्रचार के तहत बृहस्पतिवार को ताबड़तोड़ सभाएं कर लोगों से वोट मांगे। इस मौके पर उन्होंने भाजपा की कार्यप्रणाली को कोसते हुये कहा कि अब भाजपा की प्रदेश से विदाई तय है।
प्रदीप चौधरी ने गांव प्रेमपुरा, गरीडां कालोनी, मोलावाली, जोहलुवाल, जोहलुवाल टांडा, रामनगर, सीतोमाजरा, शाहपुर, गोरखनाथ में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि जनता बहुत समझदार हैं। वह जानती है कि भाजपा का 10 साल का कुशासन उसने कैसे झेला। किसानों, युवाओं, कर्मचारियों और सरपंचों पर अपने हक मांगने पर लाठियां मारी गई और आज ये लोग वोट मांग रहे हैं। इनकी हरियाणा से विदाई हो रही है।
कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी 10 साल पहले भी 2014 में चुनाव लड़ने आई थी। जब इन्हें कालका की जनता ने नकार दिया तो दोबारा इन्होंने कभी जनता के बीच आना मुनासिफ नहीं समझा, क्योंकि ये लोग वोट की राजनीति करते हैं।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि 1993 से चुनाव लड़ रहा हूं, कई बार हार मिली तो दो बार जनता ने आशीर्वाद भी दिया। हम हार के बाद भी जनता के बीच रहे और विधायक बने तो सबसे ज्यादा मुद्दे उठाए हैं। चाहे कोरोना काल की बात हो या फिर प्राकृतिक आपदाओं की हमेशा जनता के बीच खड़े रहे हैं। हम भाजपा प्रत्याशी से पूछते है कि अम्बाला में जो उनके मेयर काल के भ्रष्टाचार के मुद्दे विस चुनाव में अब वहां सुर्खियों में चल रहे हैं। उस पर कालका की जनता को स्पष्ट करें। जनता ऐसे हालात में भाजपा को हराने के मूड में हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता से जो वादे कर रही है उससे हर वर्ग को लाभ मिलेगा। चुनाव प्रचार के दौरान लोगों ने कांग्रेस का
दामन थामा।

Advertisement

‘चुनाव के बाद ढूंढे नहीं मिलेंगे बाहरी प्रत्याशी’

प्रदीप चौधरी ने गांवों में सभाओं के दौरान चुटकी लेते कहा कि वह कालका हलके के चप्पे-चप्पे से वाकिफ हैं। उन्हें एक-एक गांव के लोगों के तक के नाम याद है। लेकिन चुनाव में बाहरी प्रत्याशी जो हलके के विकास का दम भर रहे हैं , चुनाव के बाद ढूंढे नहीं मिलेंगे। उन्होंने कहा कि कालका हलके के लोगों को बाहरी का भगाना आता है। इस बार प्रदेश में कांग्रेस की हवा है जोकि कालका में भी चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर कालका की समस्याओं को हल करना उनकी प्राथमिकता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement