For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा से जनता परेशान, विधानसभा चुनाव में बदलाव निश्चित : सैलजा

10:32 AM Aug 04, 2024 IST
भाजपा से जनता परेशान  विधानसभा चुनाव में बदलाव निश्चित   सैलजा
हिसार में शनिवार को कांग्रेस संदेश यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं सांसद कुमारी सैलजा। -हप्र
Advertisement

हिसार, 3 अगस्त (हप्र)
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव एवं सांसद कुमारी सैलजा ने शनिवार को कांग्रेस संदेश यात्रा के तहत हिसार में पदयात्रा की। इस मौके पर सैलजा ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा दस सालों से किए जा रहे जनविरोधी कार्यों से लोग परेशान हैं। जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मूड बना लिया है। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनावों में प्रदेश में दस में से पांच सीटें कांग्रेस को जीता कर जनता ने बदलाव की शुरुआत कर दी थी अब विधानसभा में बदलाव आना निश्चित हो गया है। लोग भाजपा से तंग आ चुके हैं और उनकी कांग्रेस से उम्मीद अब विश्वास में बदल गई है।
सांसद कुमारी सैलजा द्वारा आयोजित कांग्रेस संदेश यात्रा के माध्यम से भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध पदयात्रा का हिसार के डोगरान मोहल्ला बाजार, गुरु रविदास चौक (भाभड़ा चौक) से शुरू होकर इंद्रा मार्केट, इलेक्ट्रॉनिक मार्केट, राजगुरु मार्केट, नागोरी गेट मार्केट, मोती बाजार, गांधी चौक, भगत सिंह चौक, पड़ाव चौक, जहाजपुल चौक, मुल्तानी चौक से होकर वापिस गुरु रविदास चौक पर समाप्त हुई। उन्होंने कहा कि उतार-चढ़ाव आते है। अब समय आ गया है बदलाव का। अब दो माह बाद विधानसभा चुनाव में भाजपा का तख्तापलट के लिए सभी को एकजुट होकर कांग्रेस के हाथ का साथ देना होगा। कुमारी सैलजा ने कहा कि दस सालों में प्रदेश बेरोजगारी दस साल में निरंतर बढ़ी है। किसान अपने हकों की आवाज उठाने के लिए आज भी सड़कों पर बैठे हैं, लेकिन भाजपा सरकार उनकी मांग को मानने की बजाय लाठियां बरसाने का काम रही है। इसी प्रकार मजदूरों, महिलाओं, युवाओं, व्यापारियों सहित सभी वर्गों को भाजपा सरकार ने सिवाय परेशान करने के कुछ नहीं किया। महिलाओं को महंगाई का तोहफा भाजपा ने दिया है। मजदूरों की दुर्दशा हो चुकी है।
कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा ने जात-पात की राजनीति करके समाज को बांटने का काम किया है जबकि कांग्रेस 36 बिरादरी की बात करती है। हम चाहते हैं सभी लोग साथ चलें जो सबसे पीछे है उसकी सुनवाई सबसे पहले हो ताकि हरियाणा तरक्की की राह पर चल सके। सरकार से तंग लोगों में रोष को देखते हुए भाजपा ने मुख्यमंत्री बदल दिया पर इससे कुछ होने वाला नहीं है। भाजपा ने चेहरा बदला जनविरोधी नीतियां नहीं। विकास कहां हैं विकास तो हम ढूंढते रह जाते हैं पर विकास नजर ही नहीं आता।

Advertisement

Advertisement
Advertisement