मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बेरोजगारी और महंगाई से लोग त्रस्त, बदलाव आएगा : प्रियंका

07:14 AM May 24, 2024 IST
सिरसा में बृहस्पतिवार को रोड शो के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, कुमारी सैलजा, किरण चौधरी। (दाएं) रोड शो के दौरान उमड़ा जनसैलाब। - प्रेट्र/दैनिक ट्रिब्यून
Advertisement

आनंद भार्गव/हप्र
सिरसा, 23 मई
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बृहस्पतिवार को सिरसा में पार्टी प्रत्याशी कुमारी सैलजा के समर्थन में रोड शो निकाला। लोकसभा चुनाव के दौरान पहली बार हरियाणा पहुंची प्रियंका के रोड शो में बेतहाशा भीड़ उमड़ी। हर कोई प्रियंका गांधी की एक झलक पाने को बेताब दिखा। भीषण गर्मी के बीच प्रियंका ने लोगों का अभिवादन किया। रोड शो के बाद पत्रकारों से बातचीत में प्रियंका ने कहा कि हरियाणा में भाजपा के खिलाफ लहर है। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी, महंगाई बहुत हो चुकी है, लोग त्रस्त हैं। देश में बदलाव जरूर आएगा। प्रियंका गांधी ने दावा किया कि हरियाणा की सभी सीटों पर कांग्रेस भारी बहुमत से विजयी होगी। प्रियंका ने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा के खिलाफ माहौल बना हुआ है और लोग अब बदलाव चाहते हैं।
प्रियंका गांधी का रोड शो श्री श्याम बगीची अनाज मंडी से शुरू हुआ जो जनता भवन, जगदेव सिंह चौक, सुभाष चौक, भगत सिंह चौक, परशुराम चौक होते हुए अंबेडकर चौक तक चला। इस दौरान प्रियंका के साथ कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा के अलावा पूर्व मंत्री किरण चौधरी भी मौजूद रहीं। सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने फूलों की बारिश कर प्रियंका गांधी, कुमारी सैलजा व अन्य नेताओं का स्वागत किया। इस दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का थीम सॉन्ग बजता रहा। आलम यह था कि कई बार स्थिति जाम जैसी बन गयी। ऐसे में कुमारी सैलजा ने खुद व्यवस्था संभाली। बार-बार माइक हाथ में लेकर वह लोगों से आगे बढ़ने के लिए कहती रहीं।
रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों ने फूलों की बारिश कर प्रियंका गांधी, कुमारी सैलजा व अन्य नेताओं का स्वागत किया।

ये नेता रहे मौजूद

इस अवसर पर पूर्व मंत्री किरण चौधरी, विधायक शीशपाल केहरवाला, अमित सिहाग, पूर्व मंत्री परमबीर सिंह, पूर्व विधायक निशान सिंह, जरनैल सिंह, भरत सिंह बैनीवाल, बलवान सिंह दौलतपुरिया, प्रह्लाद सिंह गिल्लाखेड़ा, कुलवीर सिंह बैनीवाल, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी, डॉ. सुशील कुमार इंदौरा, कांग्रेस सचिव विनीत पूनिया, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. केवी सिंह, वीरभान मेहता, अमीर चंद चावला, डॉ. वीरेंद सिवाच, संतोष बैनीवाल, पवन बैनीवाल, नवीन केडिया, राजकुमार शर्मा, विनीत कंबोज आदि मौजूद रहे।

Advertisement

हाईकमान पर सैलजा की पकड़ साबित

प्रियंका गांधी का सिरसा में आगमन और कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा के रोड शो में शिरकत करने से साफ हो गया कि कांग्रेस हाईकमान पर कुमारी सैलजा की जबरदस्त पकड़ है। पहले से ही मजबूत प्रत्याशी मानी जा रहीं सैलजा के समर्थन में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रियंका गांधी ने रोड शो किया। रोड शो में उमड़ी भीड़ से प्रियंका गांधी गदगद नजर आयीं। छठे चरण के चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने के बावजूद प्रियंका ने जितना समय कुमारी सैलजा के रोड शो को दिया, उससे साफ है कि उनकी गांधी परिवार में गहरी पैठ है।

Advertisement
Advertisement