मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विरोधी पार्टियों के हथकंडों को नकार जनता ला रही कांग्रेस सरकार : अमित सिहाग

07:29 AM Oct 08, 2024 IST

डबवाली, 7 अक्तूबर (निस)
डबवाली से कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग ने कहा कि क्षेत्रीय, व्यापारिक और पारिवारिक पार्टियों के नेताओं के हर हथकंडे अपनाने के बावजूद जनता कांग्रेस को लाने जा रही है। अमित सिहाग ने कहा कि विपक्षी पार्टियों ने साम, दाम, दंड व भेद को अपनाते हुए जनादेश को खरीदने का प्रयास किया, हर ओछा हथकंडा अपनाया, जनादेश को खरीदने का प्रयास किया, लेकिन इसके बावजूद जनता कांग्रेस को लाने जा रही है।
सिहाग ने कहा कि विपक्षी पार्टी ने चुनाव प्रचार के दौरान जमकर झूठ बोला फिर भी जनता ने खुद का चुनाव समझ कर इस झूठ को नकारते हुए डट कर शराफत संग विकास की राजनीति में विश्वास दिखाया।
उन्होंने कहा कि इस बार जनता ने इस चुनाव को खुद का चुनाव समझकर लड़ा लेकिन विपक्षी पार्टियों द्वारा चुनाव को प्रभावित करने के लिए जो हथकंडे अपनाए वह उनके चाल, चरित्र, राजशाही सोच को दर्शाने का काम कर रहे हैं।
सिहाग ने कहा कि चुनाव वाले दिन विपक्षी पार्टियां जब जनता का मन नहीं जीत पाई तो उन्होंने सरेआम दुकाने खोलकर जनता को, जनादेश को खरीदने का असफल प्रयास किया। सिहाग ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा की गई थी मेहनत को सलाम करते हुए उनका आभार जताया।

Advertisement

Advertisement