मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सीएम की कार्यशैली, भाजपा की नीतियों से जनता खुश : कमल यादव

09:57 AM Aug 10, 2024 IST
गुरुग्राम में शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में पार्टी ज्वाइन करने वालों का स्वागत करते भाजपा जिलाध्यक्ष कमल यादव। -हप्र

गुरुग्राम, 9 अगस्त (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी की कार्यशैली और भाजपा की नीतियों से लोग खुश हैं और प्रभावित होकर आए दिन भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष कृष्ण गुर्जर के नेतृत्व में करीब 20 लोगों ने भाजपा ज्वाइन की है। भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव ने सभी नए साथियों को पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा में शामिल किया और भरोसा दिया कि सभी लोगों को भाजपा में पूरा मान और सम्मान दिया जाएगा।
भाजपा जिलाध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी आए दिन जनहित में घोषणाएं करके हर वर्ग को लाभ पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने हाल ही में किसानों को खरीफ की फसलों पर 2000 रुपये बोनस, गरीब परिवारों को 500 रुपये में सिलेंडर देकर बड़ी राहत पहुंचाई है। यादव ने कहा कि भाजपा किसान, युवा, महिला और गरीब इन चार वर्गों को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाने की दिशा में काम कर रही है।
कमल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने 1 लाख 20 हजार कच्चे कर्मचारियों का भविष्य सुरक्षित करके कर्मचारी हितैषी भावना को प्रदर्शित किया है। उन्होंने कहा कि किसानों का नहरी पानी का करोड़ों रुपये बकाया माफ करना, पिछड़ा वर्ग की क्रीमी लेयर की आय सीमा बढ़ाना और पिछड़ा वर्ग को चुनाव में उचित प्रतिनिधित्व देना बड़ा कदम है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रदेश की जनता का दिल जीत लिया है। उन्होंने कहा कि किसानों की सभी 24 फसलों को एमएसपी पर खरीदने की गारंटी मुख्यमंत्री नायब सैनी ने दी है यह एक बड़ा ऐतिहासिक फैसला है। उन्होंने कहा कि 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने बिजली, खाद के दामों में कोई बढ़ोतरी नहीं की है।
कमल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी की कार्यशैली की हर तरफ तारीफ हो रही है। मुख्यमंत्री ने उज्जवला योजना के तहत हरियाणा के 46 लाख गरीब परिवारों को 500 रुपये का गैस सिलेंडर देने की जो घोषणा की है वह स्वागत योग्य है।
इस मौके पर ज़िला महामंत्री रामबीर भाटी, जिला मीडिया प्रमुख डा. गजेंद्र गुप्ता, जिला सचिव महेश वशिष्ठ, अरुण बंसल और कार्यालय सचिव यादराम जोया मौजूद रहे।
कृष्ण गुर्जर के नेतृत्व में विनोद वजीरपुर, संजय यादव ढोरका, जयकिशन ढोरका, सारजन वजीरपुर, जयबीर यादव धानावास, कर्ण मेवका, ओमबीर सिंह तावडू, हरपाल लाखुवास, भीम सिंह वजीरपुर, श्रवण वजीरपुर, ब्रह्मानंद वजीरपुर, सचिन वजीरपुर, महाबीर यादव वजीरपुर, किरण चौधरी सेक्टर-48 गुरुग्राम, प्रदीप गुरुग्राम, अमित गोयल गुरुग्राम, प्रदीप छिकारा, बिजेंद्र सोनीपत और महाबीर यादव ने भाजपा में आस्था जताई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement