मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

त्योहारों के चलते जाम से लोग हो रहे परेशान

07:14 AM Oct 24, 2024 IST
मलकीत सिंह

मनीमाजरा, 23 अक्तूबर (हप्र)
मनीमाजरा शहर की सड़कों पर लग रहे जाम ने पुलिस प्रशासन के यातायात व्यवस्था सुधारने के दावों पर पानी फेर दिया है। इससे लोग परेशान हो रहे हैं। मनीमाजरा व्यापार मंडल के अध्यक्ष मलकीत सिंह ने कहा कि सबसे ज्यादा जाम के कारण ओल्ड रोपड रोड, मनसा देवी चौक, गोबिंदपूरा, राणा की हवेली चौराहा पर लोगों को समस्या का सामना करने पर मजूबर होना पड़ रहा है। इसके अलावा बस स्टैंड के आसपास की सड़कों, मोटर मार्केट में जाम में लोगों के वाहन फंसे रहते हैं। मनीमाजरा ब्रांच लाइब्रेरी के पास चौराहे पर अवैध पार्किंग और मोरी गेट बाजार में भी अवैध रूप से सड़क पर कई जगह पार्क हुए वाहन जाम का कारण बन रहे हैं। इससे पैदल चलने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

रामेश्वर गिरी

समाजसेवी रामेश्वर गिरी ने बताया कि मनीमाजरा में जाम की दिक्कत ज्यादा है। मनीमाजरा के बस स्टैंड, मनसा देवी चौक, गोबिंदपरा मार्ग, मोटर मार्केट में आए दिन लगने वाले जाम से राहत न मिलने के कारण दुकानदारों के साथ साथ लोग परेशान हो रहे हैं। इसका स्थाई हल करने के लिए पुलिस को उपरोक्त जगहों पर कर्मचारी तैनात करने चाहिए । उन्होंने कहा कि मनीमाजरा के बस स्टैंड, मनसा देवी चौक, गोबिंदपरा मार्ग, मोटर मार्केट में रोजाना ही जाम लगता है जिसमें लोग घंटो फंस कर परेशान होते हैं। उन्होंने कहा कि इस समस्या का हल करने के लिए यातायात पुलिस को आगे आना चाहिए। उन्होंने बताया कि कई मार्गों पर लोग बे ढंग से वाहन खड़े कर जाते हैं जिसके कारण जाम लग जाता है। उन्होंने कहा कि पुलिस इन लोगों को शिकंजा कसे ताकि जाम की दिक्कत हल हो सके। उन्होंने कहा कि दीपावली पर्व से पहले ही बाजारों में भीड़ बढ़नी शुरू हो गई है।

Advertisement
Advertisement