For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा से जनता का मोह हुआ भंग : राव अक्षत

10:31 AM May 21, 2024 IST
भाजपा से जनता का मोह हुआ भंग   राव अक्षत
भिवानी में सोमवार को कांग्रेस नेता राव अक्षत पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 20 मई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के पुत्र राव अक्षत सिंह ने सोमवार को भिवानी शहर के विभिन्न वार्डों में कार्यक्रम आयोजित कर अपने पिता राव दान सिंह के पक्ष में मतदान की अपील की। स्थानीय एमसी कालोनी में अमित यादव के संयोजन में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव लोकतंत्र व संविधान को बचाने वाला चुनाव है। भाजपा सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है और वह भ्रम और भावनाओं से ऊपर उठकर भविष्य की तस्वीर सामने रखकर मतदान करने का मन बना चुकी है। उन्होंने कांग्रेस व राहुल गांधी की गारंटियों को खुशहाल भारत के नव-निर्माण का संकल्प बताते हुए इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही बेरोजगारी मिटाने व किसान, मजदूर को उनका हक देने के साथ ही विकास की योजनाओं को नए सिरे से गति प्रदान करने की बात कही।
राव अक्षत सिंह ने ग्राम वासियों को कांग्रेस के न्याय पत्र की गारंटियां बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर महालक्ष्मी योजना के तहत हर गरीब परिवार की एक महिला को साल में 1 लाख रुपये देंगे। फौज की अग्निपथ योजना खत्म करेंगे और पहले की तरह पक्की भर्ती शुरू की जाएंगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनकर कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए सभी वादों को पूरा करने का काम करेंगे।
चरखी दादरी (हप्र) : भिवानी-महेंद्रगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के बेटे व यूथ कांग्रेस लीडर राव अक्षत सिंह ने कहा कि पूर्व सीएलपी लीडर व विधायक किरण चौधरी की चुनाव प्रचार से दूरी कम्युनिकेशन गैप की वजह से हुई और अब इसे सुधार लिया गया है। राव दान सिंह और विधायक किरण चौधरी के बीच अब कोई मतभेद नहीं है। किरण चौधरी व श्रुति चौधरी के अलावा अन्य बड़े नेता दादरी में 22 मई को होने वाली राहुल गांधी की रैली में एकजुटता का परिचय देंगे। यूथ कांग्रेस नेता राव अक्षत सिंह ने दादरी हलके के कई गांवों में जनसंपर्क किया और राहुल गांधी की रैली का न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी के साथ कोई गिला-शिकवा नहीं है। पार्टी की वरिष्ठ नेता किरण चौधरी की अनदेखी नहीं की जाएगी और उन्हें पूरा मान-सम्मान देंगे। इस बार भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस अपनी जीत का रिकार्ड बनाएगी। इस अवसर पर उनके साथ अनिल धनखड़, धर्मेंद्र छपार, रब्बू पंवार, सुरेंद्र परमार, राजेश गोपी इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×