For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा से जनता का मोह हुआ भंग : अभय

08:04 AM Aug 23, 2024 IST
भाजपा से जनता का मोह हुआ भंग   अभय
सोहना में बृहस्पतिवार को इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला इनेलो- बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी नेताओं के साथ। -हप्र

गुरुग्राम, 22 अगस्त (हप्र)
इनेलो महासचिव एवं विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि राज मांगा नहीं जाता है, अपितु वोट की चोट से हासिल किया जाता है। भाजपा ने लोगों को गुमराह कर 10 साल के शासनकाल में इतना परेशान कर दिया है कि उनका भाजपा सरकार से मोह पूरी तरह से भंग हो चुका है। अभय चौटाला बृहस्पतिवार को सोहना की अनाज मंडी में इनेलो -बसपा गठबंधन कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा की 10 साल की सरकार में पहले की कांग्रेस सरकार की भांति भ्रष्टाचार होता रहा। पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है। गुड़गांव जिला अपराध में नंबर एक बन चुका है। भाजपा सरकार ने हमेशा हिंदू मुसलमान में आपसी भाईचारे को खत्म करने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस, भाजपा का प्रदेश सरकार से पत्ता साफ करना है तो 1 अक्तूबर को इनेलो-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार को ज्यादा से ज्यादा वोट से जीता देना जिससे गठबंधन की सरकार बन सके। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार आने पर घरों में सोलर प्लेट लगाई जाएगी, बिजली का बिल भरने से मुक्ति दिलाई जाएगी, पढ़ने वाले विद्यार्थियों को निशुल्क शिक्षा प्रदान की जाएगी, इतना ही नहीं गरीब- अमीर ना देखते हुए हरियाणा से अलग राज्य में भी उनका इलाज में जो खर्चा आएगा ,सरकार द्वारा खर्च किया जाएगा।
इस अवसर पर रोहतास खटाना लोहटकी, जावेद अहमद, मास्टर धर्मपाल, प्रदेश अध्यक्ष बसपा विजय खटाना, जिला अध्यक्ष संदीप खटाना, तावडू राकेश गर्ग आदि भी आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×