मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा से साढ़े तीन सौ करोड़ का हिसाब मांग रही जनता : बीबी बतरा

10:31 AM Sep 25, 2024 IST
रोहतक विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी बीबी बतरा। -निस

रोहतक, 24 सितंबर (निस)
रोहतक विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने अपने फायदे के लिए पोर्टल सिस्टम लागू किया, जिससे आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ा है। प्रॉपर्टी आईडी और फैमिली आईडी जैसे पोर्टल से जुड़े काम लोगों के लिए जंजाल बन गए हैं। बतरा ने भाजपा उम्मीदवार मनीष ग्रोवर पर हमला करते हुए कहा कि पिछले दस साल में विकास के नाम पर सिर्फ शहर का बंटाधार हुआ है। अधिकांश कॉलोनियों में सड़कें खराब हैं और लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हैं।
उन्होंने कहा कि जनता आज भाजपा से अमृत योजना के तहत खर्च हुए साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये का हिसाब मांग रही है, लेकिन भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है। बतरा ने भाजपा के शासन को विफल बताते हुए कहा कि इन वर्षों में लोग नारकीय जीवन जीने पर मजबूर हुए हैं। कांग्रेस शासन में हरियाणा सभी क्षेत्रों में अग्रणी था, लेकिन भाजपा ने बेरोजगारी, अपराध, महंगाई और भ्रष्टाचार में राज्य को नंबर वन बना दिया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब पांच अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार कर रही है, ताकि वोट के जरिए भाजपा को सत्ता से बाहर किया जा सके। बत्रा ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।

Advertisement

Advertisement