For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक प्रमोद विज से विकास कार्यों का हिसाब मांग रही जनता : सुरेश मित्तल

08:38 AM Jul 28, 2024 IST
विधायक प्रमोद विज से विकास कार्यों का हिसाब मांग रही जनता   सुरेश मित्तल
पानीपत में शनिवार को जाटल रोड कार्यालय में पत्रकारों से बात करते कांग्रेस नेता बुल्ले शाह व सुरेश मित्तल।-निस
Advertisement

पानीपत, 27 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश मित्तल ने कहा कि पानीपत शहर के आज दयनीय हालात है। जबकि भाजपा के शहरी विधायक 1500 करोड़ रूपये से पानीपत शहर का विकास करवाने का दावा कर रहे हैं। वहीं जनता आज शहरी विधायक से 1500 करोड़ का हिसाब मांग रही है। पानीपत शहर की जनता इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।
सुरेश मित्तल शनिवार शाम को जाटल रोड पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता वरिंदर शाह द्वारा खोले गये नये कार्यांलय में बुल्ले शाह के साथ पत्रकारों से बात कर रहे थे। सुरेश मित्तल ने कहा कि वे अपनी पूरी टीम के साथ पानीपत शहर में वरिष्ठ नेता बुल्ले शाह के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। कांग्रेस पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियों व भाजपा की विफलताओं को शहर में जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।
सुरेश मित्तल ने पूर्व मेयर भूपेंद्र सिंह के सवाल पर कहा कि वे किस पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे है, इसका उनको कोई पता नहीं है लेकिन पूर्व मेयर भूपेंद्र कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे तो उनका स्वागत करेंगे। वहीं बुल्ले शाह ने कहा कि माडल टाउन में विधायक प्रमोद विज के आवास के सामने बन रही सड़क पर डिवाइडर बनाने पर कहा कि विधायक को अपनी जिद्द छोड़ देनी चाहिये। उन्होंने कहा कि विधायक का काम लोगों की सेवा करना होता है और उन पर अपनी जिद्द थोपना गलत बात है। इस अवसर पर राज मलिक, गंगा गुप्ता, योगेंद्र, प्रमोद बंसल, अंकुर बंसल, महेंद्र जागलान व सरदार बलजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×