For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जजपा को कांग्रेस-भाजपा का विकल्प मान रही जनता : अजय चौटाला

10:34 AM Sep 18, 2024 IST
जजपा को कांग्रेस भाजपा का विकल्प मान रही जनता   अजय चौटाला
Advertisement

टोहाना, 17 सितंबर (निस)
जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जनता जजपा को कांग्रेस और भाजपा के विकल्प के तौर पर देख रही है। सरकार में रहते हमने जनता से किए अपने वादों को पूरा करने का काम किया है। प्रदेश में जजपा उम्मीदवारों को जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है और आने वाले विधानसभा चुनावों में जनता बड़ा फेरबदल करते हुए जजपा उम्मीदवारों को जिताकर विधानसभा में भेजने का काम करेगी।
अजय सिंह चौटाला पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता जतिन खिलेरी के गांव पिरथला स्थित निवास पर कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। पिरथला पहुंचने पर ग्रामीणों ने जतिन खिलेरी के नेतृत्व में अजय सिंह चौटाला का स्वागत किया। इस दौरान अजय सिंह चौटाला ने ग्रामीणों से सीधी बातचीत कर उनका हाल-चाल जाना और चुनावों में समर्थन की अपील की।
अजय चौटाला ने कहा कि यह चुनाव जजपा का चुनाव नहीं, जनता का अपना चुनाव है। जनता को यह तय करना है कि कौन-सा नेता उसका भला कर सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा नेताओं की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है। दोनों पार्टियां वोटरों को चिकनी-चुपड़ी बातें करके, झूठे वादे करके वोट हथियाना चाहती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement