मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नवीन जिंदल से जनता पूछ रही 10 साल कहां थे : सुशील गुप्ता

08:26 AM Apr 23, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में पत्रकारों से बातचीत करते इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार डाॅ. सुशील गुप्ता। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 22 अप्रैल (हप्र)
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने भाजपा उम्मीदवार नवीन जिंदल पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कुरुक्षेत्र को अपना घर बताते हैं, लेकिन पिछले 10 वर्ष से कहां थे।
वे सोमवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पत्रकार वार्ता के दौरान उनके साथ प्रो. कृष्णचंद रल्हान, सतीश गर्ग, विशाल खुब्बड़, मेवा सिंह, ओम सिंह मौजूद रहे।
उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल बताते क्यों नहीं कि कोरोना और बाढ़ के समय में यहां क्यों नहीं आए? नवीन जिंदल उस बेटे की तरह हैं, जो मुसीबत में अपने मां-बाप को छोड़कर भाग जाते हैं। जब कुरुक्षेत्र के पिपली में अन्नदाताओं पर लाठियां बरसाई जा रही थीं, तब वे कहां थे? नवीन जिंदल वोटों के लालच के लिए अपने आप को कुरुक्षेत्र का बेटा बता रहे हैं, जबकि बेटे का फर्ज होता है कि वह अपने मां-बाप की सेवा करे।
नवीन जिंदल कह रहे है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उनके प्रोग्रामों में खलल डाल रहे हैं। खलल तो नवीन जिंदल डाल रहे हैं। नवीन जिंदल ने घर बदल लिया लेकिन कुरुक्षेत्र की जनता अपना घर नहीं बदलना चाहती। उन्होंने कहा कि जनता अब कुरुक्षेत्र में लायक बेटे को लाना चाहती है। जो उनके लिए अच्छी शिक्षा, अच्छे स्वास्थ्य, बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा, युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था करे और शहीदों का सम्मान करे और महिलाओं के सम्मान को बरकरार रखे।
उन्होंने ओल्ड पेंशन स्कीम के सवाल पर कहा कि इंडिया गठबंधन ओल्ड पेंशन स्कीम को अपने मेनिफेस्टो में डाल चुका है। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने अपने शासित राज्यों इसका नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है कि ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र से जितने भी उम्मीदवार चुनाव के मैदान में है, उनमें से सबसे नजदीक का मैं हूं। कुरुक्षेत्र लोकसभा से मेरा गांव शामलो कलां 30 मिनट की दूरी पर है।
जब बाढ़ आई थी तो मैं कुरुक्षेत्र की गलियों में राशन बांटता फिर रहा था और कोरोना के समय में कुरुक्षेत्र लोकसभा में ऑक्सीजन जांच केंद्र खुलवा रहा था।
मैं काफी समय से कुरुक्षेत्र की कई धार्मिक संस्थाओं से जुड़ा हआ हूं और लगातार इस क्षेत्र में सेवा कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं गांव का रहने वाला हूं और गांव के काम जनता हूं। लेकिन नवीन जिंदल ने पहले तो कभी पल्लेदारी नहीं की। नवीन जिंदल हेलिकॉप्टर से चलते हैं और उनकी फाइल भी सेक्रेटरी उठाता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement