For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा से जनता नाराज, इस बार होगा सूपड़ा साफ : संदीप पाठक

10:20 AM Aug 24, 2024 IST
भाजपा से जनता नाराज  इस बार होगा सूपड़ा साफ   संदीप पाठक
सोहना में शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता और राष्ट्रीय संगठन मंत्री डॉ. संदीप पाठक बैठक के दौरान। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 23 अगस्त (हप्र)
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक ने शुक्रवार को गुरुग्राम में गुरुग्राम व फरीदाबाद लोकसभा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता मौजूद रहे।
डॉ. संदीप पाठक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता को 100 आदमियों के बराबर काम करना पड़ेगा। बिना काम किए कुछ नहीं बदलेगा। सभी को 24 घंटे काम करना पड़ेगा। ये किसी एक की जिम्मेदारी नहीं है, ये हम सबकी जिम्मेदारी है। पंजाब में बदलाव तब आया जब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 24 घंटे दिन रात मेहनत की। हरियाणा में भी अपने संघर्ष से ये युद्ध जीतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा से जनता नाराज है और इस बार पार्टी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव के 35 दिन बचे हैं। आम आदमी पार्टी अपने अभियान को और मजबूत करेगी। आने वाले दिनों में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा को जो गारंटियां दी थी उसका 40 लाख घरों में रजिस्ट्रेशन करेंगे। उन्होंने कहा कि तीन दिन में सभी 10 लोकसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है, अब जल्द ही आम आदमी पार्टी उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर चुनाव में किए गए वादे पूरा करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।
डॉक्टर गुप्ता ने यह भी कहा कि पार्टी जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र खटाना विधानसभा क्षेत्र में लोगों से संपर्क करके जो मान सम्मान प्राप्त कर रहे हैं वह सराहनीय कदम है। इस अवसर पर पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement