मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘विकास की बाट जोह रहे भाजपा से नाराज लोग’

10:45 AM Sep 15, 2024 IST
नूंह में शनिवार को पार्टी ज्वाइन करने वालों का स्वागत करते कांग्रेस के प्रत्याशी आफताब अहमद। -हप्र

गुरुग्राम, 14 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि पिछले दस साल के भाजपा के कुशासन से लोग त्रस्त हो चुके हैं। भाजपा की नीति, नीयत और नेतृत्व से नाराज़ होकर इलाके के विकास की बाट जोह रहे हैं।
जिला कांग्रेस मुख्यालय नूंह पर शनिवार को किरा गांव के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को समर्थन दिया। लोगों को संबोधित करते हुये आफताब अहमद ने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि कई बार राजनीति में पक्ष-विपक्ष से अलग हटकर इलाके और लोगों के हितों को सर्वोपरि मानकर फैसला करने का समय आता है। आज फैसले लेने का सही वक़्त है। लोगों को कांग्रेस और उनके विधायक के हाथ मजबूत करने की जरूरत है ताकि लोगों के हितों की रक्षा की जा सके। संविधान और लोकतंत्र को बचाए रखने का यही सही समय भी है। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि कुछ लोग इनेलो की कमीज और भाजपा की पैंट पहन कर वोट विभाजित करने का दावा कर रहे हैं, दरअसल ऐसे लोग जनता द्वारा नकारे जाने से अपना संतुलन खो रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग जिस तरह से उन्हें व कांग्रेस को समर्थन दे रहे हैं वह ऐतिहासिक है, इसके बदलें में लोगों को भरपूर विकास मिलेगा। इस अवसर पर लोगों ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन किया और अपने-अपने इलाके की समस्याओं से भी अवगत कराया। इस अवसर पर लोगों ने कहा कि 10 साल से भाजपा सरकार के कार्यकाल में इस इलाके के लोगों ने बहुत कुछ झेला है, कांग्रेस आने पर उसे समाप्त किया जाना चाहिए। पीसीसी सदस्य मेहताब अहमद ने भरोसा दिया कि जिन लोगों ने भाजपा, इनेलो, बसपा या जजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं उन्हें विकास की मुख्य धारा में जोड़ा जाएगा और पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement