For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मेडिकल कैशलेस कार्ड अपलोड नहीं कर पा रहे पेंशनर्स

07:57 AM Jul 29, 2024 IST
मेडिकल कैशलेस कार्ड अपलोड नहीं कर पा रहे पेंशनर्स

अम्बाला शहर, 28 जुलाई (हप्र)
एक्स पुलिस ऑफिसर्स सोशल वेलफेयर एसोसिएशन अम्बाला की मासिक मीटिंग प्रधान अश्विनी कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सदस्यों ने कई समस्याएं रखी और सरकार से उनका समाधान करवाने की मांग की। प्रधान अश्वनी शर्मा ने कहा कि पेंशनरों की मेडिकल कैशलेस सुविधा का उपचार के लिए कार्ड अपलोड नहीं हो रहा है। उन्होंने सरकार से मांग की कि पेंशनरों की इस समस्या का तुरंत समाधान किया जाए। मीटिंग में पेशनरों ने मांग उठाई कि मेडिकल भत्ता एक हजार से बढ़ाकर 3 हजार किया जाए।
कोरोना के दौरान 18 माह का डीए भत्ता दिया जाए तथा पंजाब सरकार की तर्ज पर पेंशनर की आयु 65, 70, 75, 80 वर्ष पूर्ण होने पर क्रमश: 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी होनी चाहिए।
बैठक के बाद आई स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की टीम द्वारा कैम्प लगाकर एसोसिएशन के सभी सदस्यों की आंखों का चेकअप करवाया गया। एचडीएफसी बैंक के मैनेजर पवन कुमार ने रिटायर्ड कर्मचारियों को बैंक द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में बताया।
बैठक में फूल कुमार एसपी सेवानिवृत, तरसेम लाल, रामकुमार, संतोख सिंह, बलबीर सिंह राठी, मनमोहन सिंह, दर्शन कुमार, गुलजार सिंह निवृत निरीक्षक, राजपाल सिंह ज्वाइंट सेक्रेटरी, वेद प्रकाश, बलदेव सिंह, बलदेव कृष्ण आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×