मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार में मोरनी की हुई सबसे ज्यादा अनदेखी : प्रदीप चौधरी

08:23 AM Sep 25, 2024 IST
कालका हलके के मोरनी में मंगलवार को प्रदीप चौधरी लोगों से जनसंपर्क करते हुए। -हप्र

कालका (पंचकूला), 24 सितंबर (हप्र)
कालकाविधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने मंगलवार को हलके के मोरनी में दर्जन भर स्थानोंं पर चुनाव प्रचार करते हुए वोट मांगें। चौधरी ने कहा कि मोरनी क्षेत्र की सबसे ज्यादा अनदेखी भाजपा के राज में हुई है। यहां आज तक कोई खेल स्टेडियम नहीं बनाया गया है । इसके साथ ही बरसात में बहुत ज्यादा नुकसान हुआ हैं। रास्तों की हालत में सुधार नही हो पाया है। यहां फसलों के नुकसान पर कोई राहत नही मिलती है। बसों की उचित व्यवस्था नही है और पीने के पानी की समस्या में कोई सुधार नही हो पाया हैं। इसके अलावा हेल्थ सेवाएं भी यहां पर बेहतर नहीं है। स्कूल जाने के लिए बच्चों को कई किमी पैदल जाना पड़ता है।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज आढ़ती अपनी मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। जिसकी वजह से किसानों की फसलें नहीं बिक रही हैं। यह सरकार की विफलता है। भाजपा के राज में किसानों का सबसे ज्यादा शोषण हुआ है। विधायक प्रदीप चौधरी के आवास और उनके मोरनी में हुए कार्यक्रमों में काफी संख्या में लोगों ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की हैं।

Advertisement

Advertisement