मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा में चल रहा शांतिपूर्ण मतदान, तस्वीरों में देखें वोटिंग का उत्साह

01:38 PM May 25, 2024 IST
गुहला चीका में मतदान केंद्र पर लगी लंबी लाइन। ट्रिब्यून
Advertisement

दैनिक ट्रिब्यून टीम, हरियाणा

lok sabha election voting 2024:  हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों पर मतदान चल रहा है। दोपहर 12 बजे तक 23 प्रतिशत मतदान हो चुका है। भीषण गर्मी के बावजूद कई स्थानों पर मतदान केंद्रों पर लंबी कतारें लगी हैं। आइए तस्वीरों में देखते हैं राज्यभर में मतदान का उत्साह...

Advertisement

दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने अपने परिवार के साथ चरखी दादरी के गांव बलाली में मतदान किया। बबीता के साथ उनके पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर पहलवान व माता दयाकौर भी साथ रही। उन्होंने गांव के राजकीय माध्यमिक स्कूल के बूथ नंबर 128 पर वोट डाला। बबीता ने मतदान के दौरान हस्ताक्षर की बजाये अंगूठा लगाया। बबीता ने कहा, अंगूठा लगाने का मकसद एक पहचान है, अंगूठा की छाप रहेगी तो पूरा देश याद करेगा।

रोहतक लोकसभा क्षेत्र के बहलबा गांव में पोलिंग बूथ पर हुई मतदाताओं की भीड़। यहां शहर की अपेक्षा मतदान को लेकर ग्रामीणों में ज्यादा उत्साह है।

लोहारू में एक मतदान केंद्र पर सेल्फी लेतीं महिलाएं। लोहारू विधानसभा क्षेत्र के सभी 230 बूथों पर शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है।

कैथल में लगी मतदाताओं की कतार। गर्मी के बावजूद लोगों में मतदान के प्रति उत्साह है।

कालांवाली में बूथों का निरीक्षण करने पहुंची सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा।

Advertisement
Tags :
haryana newsLok Sabha Election NewsLok Sabha ElectionsLok Sabha Elections 2024Photo of VotingVoting in Haryanaमतदान की फोटोलोकसभा चुनावलोकसभा चुनाव 2024लोकसभा चुनाव समाचारहरियाणा में मतदानहरियाणा समाचार
Advertisement