मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

टिकट न मिलने से पवन बेनीवाल नाराज, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

10:03 AM Sep 15, 2024 IST

ऐलनाबाद, 31 अगस्त (निस)

Advertisement

साल 2021 में ऐलनाबाद विधानसभा से उपचुनाव चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रहे पूर्व बीज विकास निगम के अध्यक्ष पवन बेनीवाल ने अपने आवास पर समर्थकों की एक बैठक बुलाई। शनिवार शाम को आयोजित बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी रणनीति पर चर्चा की। पवन बेनीवाल कांग्रेस की टिकट नहीं मिलने के कारण नाराज चल रहे हैं।

बेनीवाल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि उन्होंने उनकी राय ले ली है। वह अपनी रणनीति के बारे में एक-दो दिन में बता देंगे। बता दें, बेनीवाल ने साल 2021 में अभय सिंह चौटाला के सामने ऐलनाबाद विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था, लेकिन वह जमानत भी नहीं बचा पाए थे।

Advertisement

पवन बेनीवाल ने साल 2014 के विधानसभा चुनाव में इनेलो छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था और अभय सिंह चौटाला से हार गए । उसके बाद साल 2019 के चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा और हार गए । इसके बाद किसान आंदोलन के दौरान पवन बेनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कह दिया और अभय सिंह चौटाला द्वारा ऐलनाबाद विधानसभा से त्यागपत्र के बाद साल 2021 में हुए उप चुनाव में पवन बेनीवाल को कांग्रेस पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया, लेकिन बेनीवाल जमानत भी नहीं बचा पाए।

Advertisement
Tags :
Haryana Congressharyana newsHaryana PoliticsHindi NewsPawan Beniwalपवन बेनीवालहरियाणा कांग्रेसहरियाणा राजनीतिहरियाणा समाचारहिंदी समाचार