मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पवन बंसल ने किया सब्जी मंडी का दौरा

09:13 AM Apr 14, 2024 IST
चंडीगढ़ के सेक्टर-26 स्थित सब्जी मंडी का शनिवार को दौरा करते पूर्व सासंद पवन कुमार बंसल। -हप्र

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 13 अप्रैल (हप्र)
चंडीगढ़ के पूर्व सांसद पवन बंसल ने शनिवार को सेक्टर-26 की सब्जी मंडी दौरा किया। उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी में सफाई व्यवस्था बदहाल है, यहां पर जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हैं।
बंसल का कहना है कि इतनी बदहाली और गंदगी में सब्जी मंडी की हालत चंडीगढ़ की लचर सफाई व्यवस्था का की कहानी कहती है। उन्होंने कहा कि डड्डूमाजरा के कूड़े के पहाड़ के बाद सब्जी मंडी का कचरा चंडीगढ़ की स्वच्छता रैंकिंग को प्रभावित करता है। बंसल ने कहा इस बदहाली से तो लग रहा है कि यहांं सब्जी लेने आ रहे लोग बीमारी लेकर घर लौट रहे हैं। बंसल ने कहा कि मंडी में उन्हें बुरी हालत में सड़कें व उससे भी बुरी व्यवस्था पार्किंग की नजर आई। पवन बंसल ने कहा सेक्टर-39 की सब्जी मंडी वर्षों से तैयार है, लेकिन पता नहीं क्यों इसे शिफ्ट नहीं किया जा रहा। बंसल ने आरोप लगाया कि मार्केट कमेटी ने सड़कों को बनाने के लिए पैसा तक नगर निगम में जमा करवाया हुआ है, लेकिन सड़कें नहीं बन रही है। गौरतलब है कि रोजाना 5-7 टन कचरे के प्रबंधन के लिये यहां कोई बड़ा डस्टबिन नहीं है।

Advertisement

Advertisement