For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मनीष तिवारी के स्वागत समारोह में नहीं पहुंचे पवन बंसल

06:55 AM Apr 16, 2024 IST
मनीष तिवारी के स्वागत समारोह  में नहीं पहुंचे पवन बंसल
चंडीगढ़ के सेक्टर 35 में सोमवार को कांग्रेस के लोकसभा प्रत्यशी मनीष तिवारी के साथ पार्टी के नेता व कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 15 अप्रैल (हप्र)
कांग्रेस के सांसद पद के उम्मीदवार मनीष तिवारी का सोमावर को कांग्रेस भवन में स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वे चंडीगढ़ के मुद्दों को जानते हैं और उन्हें मतदाताओं के समर्थन से हल करवा के रहेंगे। तिवारी ने संबोधित करते हुए कहा कि वे अगले 45 दिनों में लोगों से मिलेंगे और चंडीगढ़ को और अधिक जीवंत और सुंदर बनाने के लिए अपने विचारों और योजनाओं को उनसे साझा करेंगे। वहीं मनीष तिवारी के स्वागत समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष दीपा दूबे नदारद रहीं। आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी को चंडीगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार बनाने के बाद चंडीगढ़ कांग्रेस में बवाल मच गया है। पार्टी के 50 से अधिक नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इन सभी नेताओं ने चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की के प्रति रोष जाहिर किया ।
इससे पूर्व तिवारी का स्वागत करते हुए प्रदेश प्रधान एचएस लक्की ने एक सांसद के रूप में उनके शानदार करियर और उनकी स्थानीय जड़ों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि तिवारी की छवि साफ-सुथरी है और वे संसद में चंडीगढ़ से जुड़े मुद्दे उठाते रहे हैं। भाजपा द्वारा उन्हें बाहरी बताए जाने के दावे को खारिज करते हुए लक्की ने कहा कि तिवारी का जन्म और पालन-पोषण चंडीगढ़ में हुआ है और उन्होंने स्कूल से लेकर यूनिवर्सिटी तक की पढ़ाई चंडीगढ़ से ही की है। बाद में कार्यकर्ताओं और नेताओं ने तिवारी से मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर उनके साथ विचारों का आदान-प्रदान किया।

लक्की के प्रति जताया रोष

चंडीगढ़ में मंगलवार को अपने पद से त्यागपत्र देने के बाद एचएस लक्की के खिलाफ प्रदर्शन करतीं दीपा दुबे व उनके समर्थक। -प्रदीप तिवारी

मनीष तिवारी के स्वागत समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष दीपा दूबे नदारद रहीं। आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी को चंडीगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार बनाने के बाद चंडीगढ़ कांग्रेस में बवाल मच गया है। पार्टी के 50 से अधिक नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इन सभी नेताओं ने चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की के प्रति रोष जाहिर किया । पार्टी हाईकमान से लक्की को पद से हटाने की मांग की है। चंडीगढ़ कांग्रेस की महिला प्रधान दीपा दुबे ने भी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी में बगावत के चलते उपाध्यक्ष हाफिज अनवर उल हक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। दो पदाधिकारियों ने पहले ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया था जिनमें शशांक भट्ट और नितिन के नाम शामिल हैं।

Advertisement

चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की होगी जीत : आहलूवालिया

इंडिया गठबंधन के तहत कांग्रेस की ओर से चंडीगढ़ से मनीष तिवारी को लोकसभा प्रत्याशी घोषित किया गया है। लोकसभा चुनाव को लेकर आज आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ की एक अहम मीटिंग सह-प्रभारी आप चंडीगढ़ डॉ. एसएस आहलूवालिया के नेतृत्व में सेक्टर 35 में आयोजित हुई। आहलूवालिया ने कहा कि चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की एतिहासिक जीत होगी। बैठक में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बड़े अंतर से हराने की रणनीति भी बनाई गई। मीटिंग में आप के वरिष्ठ नेता प्रेम गर्ग, प्रदीप छाबड़ा, चंद्रमुखी शर्मा, विक्रम धवन, विजयपाल, मीना शर्मा, पीपी घई, मेयर कुलदीप कुमार, पार्षद योगेश ढींगरा, प्रेम लता, दमनप्रीत सिंह सहित अन्य वॉलन्टियरों ने भाग लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×