मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पटवारी का अपहरण कर दो करोड़ फिरौती मांगी, 19 लाख देकर छुड़वाया

07:07 AM Sep 06, 2024 IST

सोनीपत, 5 सितंबर (हप्र)
शहर के गोहाना रोड पर बदमाशों ने सरेराह पटवारी का अपहरण कर परिजनों से दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। हालांकि बाद में परिजनों ने बदमाशों को 19 लाख रुपये देकर पटवारी को छुड़वाया। पटवारी के अपहरण की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जहां बदमाश पटवारी को उन्हीं की गाड़ी में अपहरण कर ले जा रहे है। इस दौरान लोग रुके तो बदमाशों ने खुद को चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच से बताया। इसके बाद लोग आगे निकल गए। वारदात की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई है। पुलिस ने सीआईए, एंटी गैंगस्टर और दो एसीपी के नेतृत्व में टीम गठित की है। फिलहाल पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।
शहर के मयूर विहार में रहने वाले पटवारी ओमप्रकाश मलिक बुधवार को अपनी कार से कार्यालय जाने के लिए निकले थे। जब वह एक पेट्रोल पंप के बाहर रुके तो वहीं पर एक अर्टिगा गाड़ी में सवार कई लोग उनके पास पहुंच गए। उनमें से दो बदमाश आकर जबरन पटवारी की गाड़ी में बैठ गए और एक बदमाश ओमप्रकाश को अंदर धकेलने लगा। पटवारी ने उससे छूटने की कोशिश की, लेकिन अंदर आकर बैठे बदमाशों ने उन्हें खींच लिया। बदमाश ओमप्रकाश को लेकर शहर में चक्कर लगाते रहे।
बाद में उन्होंने ओमप्रकाश के परिजन को फोन कर दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। इसके बाद परिजनों ने अपने दोस्तों-रिश्तेदारों से 19 लाख रुपये एकत्रित करके बदमाशों द्वारा बताई गई जगह पर पहुंचे। ओमप्रकाश के परिजनों ने उन्हें गांव बड़वासनी में जाकर छुड़वाया। वहां मौजूद पेट्रोल पंप के आगे उन्होंने बदमाशों को रकम सौंप दी।
बाकी रुपये के लिए परिवार को दो दिन की मोहलत दी। रकम पूरी न होने के कारण बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी, लेकिन बाद में उन्होंने परिजन को दो दिन की मोहलत देकर कहा कि बाकी का इंतजाम कर लो। इतना कहने के बाद बदमाश पटवारी को लेकर गाड़ी में ही आगे लेकर चले गए। थोड़ी आगे जाकर ओमप्रकाश को गाड़ी समेत छोड़ दिया। परिजन ओमप्रकाश को लेकर घर पहुंचे।

Advertisement

Advertisement