मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Patna: 27 साल छोटे प्रेमी को महिला ने बुलाया घर, फिर क्या हुआ... पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

10:58 AM Oct 19, 2024 IST
मामले की जानकारी देते पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा। वीडियो ग्रैब पटना पुलिस के एक्स अकाउंट से

चंडीगढ़, 19 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Patna elderly murder case: पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में 15 अक्तूबर को हुए बुजुर्ग दंपती हत्याकांड का पटना पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार 61 वर्षीय सुजाता देवी का 34 वर्षीय युवक अमित उर्फ टिंकू से अवैध संबंध था। यह संबंध उनके पति एनके श्रीवास्तव (75) की हत्या का कारण बना। पुलिस जांच से सामने आया कि पति द्वारा अवैध संबंध का पर्दाफाश होने के डर से प्रेमी ने न केवल श्रीवास्तव की हत्या की, बल्कि बाद में सुजाता देवी की भी हत्या कर दी।

पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा के मुताबिक, सुजाता देवी का राजीव नगर के एक युवा दुकानदार अमित के साथ लंबे समय से अवैध संबंध चल रहा था। घटना के दिन, महिला ने अमित को सुबह बुलाया था, जिसके बाद वे दोनों घर पर एकांत में मिल रहे थे। इसी दौरान एनके श्रीवास्तव ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। डर के कारण दोनों ने मिलकर बुजुर्ग श्रीवास्तव की हत्या कर दी।

Advertisement


फिर प्रेमी ने प्रेमिका की भी कर दी हत्या

हत्या के बाद, अमित को महसूस हुआ कि वह इस अपराध में फंस सकता है, इसलिए उसने सुजाता देवी को भी मारने की योजना बनाई। एसएसपी के अनुसार, जब सुजाता देवी चाकू धोने के लिए किचन में गईं, तब पीछे से आकर अमित ने उन पर हमला कर दिया। महिला गिर गई, और फिर अमित ने मूसल से उनके सिर पर वार करके उनकी हत्या कर दी। इसके बाद, उसने घर से सोने-चांदी के आभूषण और अन्य कीमती सामान लूट लिया।

हत्या के बाद लूटपाट

हत्या के बाद, अमित ने महिला के हाथ से दो सोने के कंगन, अंगूठी, चांदी की कटोरियां और उनका मोबाइल चुरा लिया। उसने इन आभूषणों को एक ज्वेलर के पास बेचकर 1 लाख रुपये हासिल किए। पुलिस ने चोरी किए गए आभूषण बरामद कर लिए हैं। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

पैसों का लेन-देन

पुलिस जांच से यह भी पता चला है कि महिला सुजाता देवी अपने प्रेमी अमित को पैसे देती थी। इस बात की भनक उनके बच्चों को लग गई थी। पुलिस को शक है कि इसी आर्थिक संबंध के कारण सुजाता देवी और अमित के बीच गहरे संबंध बने थे, जो अंततः इस जघन्य हत्याकांड की वजह बने।

Advertisement
Tags :
Bihar Newselderly girlfriend young loverHindi Newslove affair murderPatna elderly murder casePatna newsyoung loverजवान प्रेमीपटना बुजुर्ग हत्याकांडपटना समाचारप्रेम संबंध हत्याबिहार समाचारबुजुर्ग प्रेमिका जवान प्रेमीहिंदी समाचार