For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

एमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों पर किरपाणों से हमला, गेट भी तोड़ा

06:14 AM Sep 12, 2024 IST
एमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों पर किरपाणों से हमला  गेट भी तोड़ा
Advertisement

संगरूर, 11 सितंबर (निस)
संगरूर के सरकारी अस्पताल में उस समय गुंडागर्दी देखने को मिली जब अस्पताल में भर्ती मरीजों पर अज्ञात लोगों ने किरपाणों और लाठियों से हमला कर दिया। हमलावरों ने एमरजेंसी गेट तोड़ दिया और अंदर घुस कर दो युवकों की पिटाई कर दी। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अस्पताल में भर्ती पीड़ित मनप्रीत ने कहा कि उसे इंस्टाग्राम पर मैसेज आए कि वह उससे मिलने संगरूर आये। उसे नहीं पता कि इंस्टाग्राम पर आए मैसेज किसी लड़के के थे या लड़की के। इसलिए जब वह संगरूर आया तो उस पर पीछे से कुछ लोगों ने रॉड से हमला कर दिया जिसके बाद वह घायल हो गया। घायल होने के बाद उसे सरकारी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया और उसके बाद उसने अपने दोस्त को भी वहां बुला लिया। कुछ देर बाद धारदार हथियारों से लैस पांच-छह अज्ञात लोगों ने अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में आकर उन्हें पीटा और एमरजेंसी गेट का शीशा भी तोड़ दिया। इस दौरान वहां भर्ती एक और मरीज भी घायल हो गया। इस घटना के बाद पुलिस आई और हमलावर वहां से भाग गये।
इस मौके पर रात्रि ड्यूटी पर मौजूद डॉ. कपिल गोयल ने कहा कि हमलावरों के हाथों में किरपाणें थीं। उन्होंने मरीजों को पीटा और जगह-जगह खून बहा दिया। काफी मशक्कत के बाद उन मरीजों की जान बचाई गई। उन्होंने बताया कि कई मरीजों को चोटें आईं।
प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से डीएसपी संजीव सिंगला ने पत्रकारों को बताया कि यह घटना सिविल अस्पताल संगरूर के आपातकालीन कक्ष में घटी और थाना प्रभारी मनप्रीत सिंह ने पूरी तत्परता दिखाते हुए छह लोगों का पता लगा लिया है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement