For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जीरकपुर की तर्ज पर होगा पटियाला का विकास : एनके शर्मा

08:19 AM Apr 22, 2024 IST
जीरकपुर की तर्ज पर होगा पटियाला का विकास   एनके शर्मा
राजपुरा में रविवार को बैठक में अकाली नेताओं को संबोधित करते एनके शर्मा। साथ हैं, चरनजीत बराड़। -निस
Advertisement

जीरकपुर, 21 अप्रैल (हप्र)
पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी एनके शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपने राजनीति जीवन में जनता के हितों को सर्वोपरि रखा है। पार्टी ने जिस विश्वास के साथ उन्हें लोकसभा हलके से चुनाव मैदान में उतारा है, वही विश्वास हलके की जनता के प्रति बनाकर रखेंगे और हमेशा यहां की जनता के प्रति जवाबदेह रहेंगे।
एनके शर्मा जीरकपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की जनता के हमेशा उनका साथ दिया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार उन्होंने जीरकपुर में नगर परिषद का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार यहां की विकास परियोजनाएं बनाई और आज जीरकपुर पंजाब के विकसित शहरों में शामिल हो गया है।
उसी प्रकार सांसद बनने के बाद वह पटियाला लोकसभा हलके का भी योजनाबद्ध विकास करेंगे। पिछले बीस वर्षों के दौरान पटियाला से चुने गए सांसद जीतने के बाद कभी वापस नहीं आए हैं। एक सांसद महलों से बाहर नहीं निकली तो दूसरे सांसद पार्टी व जनता के भगौड़े हो गए। उन्होंने कहा कि पटियाला लोकसभा हलके की जनता के पास सही चुनने का सही समय है। इस चुनाव में जीरकपुर के लोगों की भूमिका सबसे अहम होगी। उन्होंने कहा कि वह अपने हलके के मतदाताओं से नहीं बल्कि अपने परिवार के सदस्यों से रूबरू हो रहे हैं।
इस मौके पर पार्षद जैपाल लोहगढ़, पार्षद तेजिंदर सिंह तेजी, सुरेश कुमार लोहगढ़, खुशहाल चौधरी गोल्डन एन्कलेव, ग्रीन पार्क कालोनी गुरबचन सिंह रंधावा, बलवीर सिंह सावित्री हाइट्स, जरनैल सिंह लोहगढ़, गुरमीत पंच, शर्मा एस्टेट से अमरजीत सिंह मौजूद रहे।
राजपुरा में की बैठक
राजपुरा (निस) : पटियाला से अकाली दल के उम्मीदवार एनके शर्मा इलाका प्रभारी राजपुरा चरनजीत सिंह बराड़ के निवास पर पहुंचे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ मीटिंग कर पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने की अपील की। बराड़ व अन्य साथियों ने उनका सिरोपा सौंपकर सम्मानित किया। पत्रकारों से बात करते हुए एनके शर्मा ने कहा कि लोगों के उत्साह को देखकर लगता है कि पटियाला सीट पर एकतरफा परिणाम आएंगे और अकाली दल भारी वोटों से जीत दर्ज करेगा। चरनजीत बराड़ ने बताया 5 मई दिन रविवार को पंजाब बचाओं यात्रा राजपुरा से शुरू होगी जो बनूड़ होते हुये जीरकपुर, डेराबस्सी पहुंचेगी। इस मौके पर अबरिंदर राजू, एडवोकेट सुबेग सिंह, अशोक गज्जू खेड़ा, सुशुील कुमार, परमजीत कौर मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement