For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बम की सूचना के बाद रोकी पैसेंजर ट्रेन

12:36 PM Jun 24, 2023 IST
बम की सूचना के बाद रोकी पैसेंजर ट्रेन
Advertisement

गोहाना, 23 जून (निस)

Advertisement

जींद से वाया पानीपत-गोहाना होते हुए रोहतक जाने वाली पैसेंजर ट्रेन 04008 को शुक्रवार की दोपहर को गोहाना के रेलवे स्टेशन पर रोक लिया गया। यह कार्रवाई इस ट्रेन में बम की सूचना मिलने के बाद की गई। बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड की सघन जांच में सूचना झूठी पाई गई। साढ़े तीन घंटे बाद ट्रेन को रोहतक के लिए रवाना कर दिया गया।

इस बीच अधिकारियों और यात्रियों की सांसें अटकी रहीं। गोहाना के रेलवे स्टेशन पर जी.आर.पी. के अधिकारी राजेश कुमार को सोनीपत से आदेश आया कि पैसेंजर ट्रेन 04008 को गोहाना के रेलवे स्टेशन पर रोक लिया जाए। जी.आर.पी. को इस पैसेंजर ट्रेन में बम होने की सूचना मिली थी। ट्रेन के पानीपत से गोहाना पहुंचने का निर्धारित समय दोपहर बाद 1:06 बजे का है। यह ट्रेन केवल दो मिनट की देरी से 1:08 बजे पहुंची। जैसे ही यह ट्रेन गोहाना के रेलवे स्टेशन पर रुकी, पैसेंजर ट्रेन और रेलवे स्टेशन को तुरंत खाली करने का आदेश दे दिया गया। पैसेंजर ट्रेन में करीब 225 यात्री थे। यात्रियों को रेलवे स्टेशन के बाहर एक स्थान पर बैठा दिया गया।

Advertisement

इस ट्रेन के साथ पूरे रेलवे स्टेशन को भी समूचे तौर से खाली करवा लिया गया। गोहाना के एस.डी.एम. आशीष वशिष्ठ, गोहाना पुलिस जिले के ए.सी.पी. सोमवीर देशवाल, सिटी थाने और सी.आई.ए. स्टाफ के अधिकारी रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×