For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश के विकास में युवाओं की भागीदारी सबसे अहम : अनुराग ठाकुर

07:45 AM Mar 10, 2024 IST
देश के विकास में युवाओं की भागीदारी सबसे अहम   अनुराग ठाकुर
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर शनिवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के चिंतपूर्णी व हरोली विधानसभा क्षेत्र में नशामुक्त, सुरक्षा युक्त कैम्पेन के अन्तर्गत हेलमेट बांटते हुए।-निस
Advertisement

हमीरपुर, 9 मार्च (निस)
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के चिंतपूर्णी व हरोली विधानसभा क्षेत्र में नशामुक्त, सुरक्षा युक्त कैम्पेन के अन्तर्गत बाइक रैली निकाल कर 2000 हेलमेट बांटे व गगरेट विधानसभा क्षेत्र की ब्रह्मपुर ग्राम पंचायत में सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। अनुराग ठाकुर गगरेट विधानसभा क्षेत्र में आयोजित त्रिदेव सम्मेलन में शामिल हुए जहां उन्होंने बूथ पालक, बूथ अध्यक्ष और बीएलए के साथ संवाद कर आगामी चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा की।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लोग स्वस्थ रहें इसके लिए वह सदा प्रयासरत रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक स्वास्थ्य सुविधाओं की पहुंच सुनिश्चित करने के लिए 2018 में अस्पताल सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा की शुरुआत की थी। शुरू में दो मोबाइल मेडिकल यूनिट के साथ शुरू किया गया यह कार्यक्रम आज 32 मोबाइल मेडिकल यूनिट के साथ वृहद रूप ले चुका है।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश के विकास में युवाओं की भागीदारी सबसे अहम है, मगर ऐसा देखा जा रहा है कि कुछ युवा साथी नशे की चपेट में आकर अपना भविष्य तो ख़राब कर ही रहे हैं, देश के विकास में भी अपना कोई योगदान नहीं दे पा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी युवाओं को नशे से दूर रहने का आह्वान किया है ताकि वे विकसित भारत निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×