For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लाडवा हलके के हर परिवार के दु:ख-सुख में शामिल होना प्रथम कर्तव्य : संदीप गर्ग

08:45 AM Jun 27, 2024 IST
लाडवा हलके के हर परिवार के दु ख सुख में शामिल होना प्रथम कर्तव्य   संदीप गर्ग
बाबैन में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन समाजसेवी संदीप गर्ग महिलाओं की समस्याएं सुनते हुए। -निस
Advertisement

बाबैन, 26 जून (निस)
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन समाजसेवी संदीप गर्ग ने कहा है कि उनका उद्देश्य राजनीति नहीं बल्कि लाडवा हलके की जनता की सेवा व भला करना भी मुख्य लक्ष्य है।
उन्होंने कहा कि यदि विधानसभा के चुनाव में लाडवा हलके की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया तो वह लाडवा हलके को हरियाणा के नक्शे पर चमका कर दिखाएंगे।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं स्टालवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन समाजसेवी संदीप गर्ग बाबैन में लोगों के समक्ष बोल रहे थे। संदीप गर्ग की जनहित में कार्यशैली को देखते हुए ग्रामीणों ने समाजसेवी संदीप गर्ग को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। लोगों का कहना है कि संदीप गर्ग जैसे समाजसेवी की हल्का लाडवा की जनता को खास जरूरत है। हलके के लोगों का कहना है कि संदीप गर्ग की कामयाबी हलका लाडवा की जनता की कामयाबी है।
उन्होंने कहा कि वह लाडवा हलके को नंबर वन बनाने के प्रयास में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि लाडवा हलका उनका अपना परिवार है और परिवार के प्रत्येक व्यक्ति की समस्या को वह उसे दूर करना उनका कर्तव्य फर्ज बनता है। संदीप गर्ग ने ऐलान किया है कि यदि हलका लाडवा की जनता ने उन्हें नुमाइंदा चुनकर विधानसभा में भेजा तो वह हलका लाडवा में अनेक और रसोई खोलकर लोगों को मात्र 5 रुपये में पेट भर खाना उपलब्ध करवाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×