मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सोनीपत के सेक्टर-15 के पार्कों का 2.49 करोड़ से होगा कायाकल्प: मेयर

10:32 AM Jun 24, 2024 IST
सोनीपत के सेक्टर-15 स्थित गोकुल पार्क में रविवार को विकास कार्यों का शुभारंभ करते मेयर निखिल मदान। साथ हैं निगम पार्षद बबीता कौशिक। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 23 जून (हप्र)
मेयर निखिल मदान ने कहा कि आने वाले दिनों में नगर निगम क्षेत्र में विकास कार्यों की रफ्तार बढ़ेगी, लंबित पड़े सभी विकास कार्यों को तय समय में पूरा किया जायेगा। इस विषय में निगम अधिकारियों द्वारा की गई किसी भी प्रकार की लेट लतीफी और लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
मेयर मदान रविवार को सेक्टर-15 के गोकुल पार्क में पहुंचे, जहां उन्होंने पार्क में चल रहे सौंदर्यीकरण और मरम्मत के कार्यों का निरीक्षण किया। मौके पर ही स्थानीय लोगों की जन समस्याओं को भी सुना। इस दौरान निगम पार्षद बबिता कौशिक सहित निगम अधिकारी विशेष रूप से मौजूद रहे।
मेयर मदान ने बताया कि वित्त एवं अनुबंध कमेटी की बैठकमें सेक्टर-15 में बने 31 पार्कों के जीर्णोंद्धार के लिए 2.49 करोड़ रूपये की राशि स्वीकृत की गई थी। टेंडर प्रक्रिया पूरी होने के बाद पार्कों में सौंदर्यीकरण का कार्य शुरू हो गया है। जिसमें आवश्यकतानुसार पार्कों में झूले, ओपन जिम, वाकिंग ट्रैक, पार्क की चारदीवारी, मुख्य दरवाजों की मरम्मत और रंग रोगन जैसे कार्य किये जायेंगे। साथ ही पार्कों में लाइट की व्यवस्था भी की जाएगी। कुछ पार्कों में पौधारोपण भी किया जाएगा। इस दौरान पार्षद बबीता कौशिक, निगम के कनिष्ठ अभियंता अंकुर शर्मा, त्रिभुवन कौशिक, खेम चंद, कृष्ण कुमार, अनिल गोयल, राम कामरा, मनोहर लाल मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement