For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पेरिस पैरांलपिक के गोल्ड मेडलिस्ट नवदीप का जोरदार स्वागत

10:14 AM Sep 18, 2024 IST
पेरिस पैरांलपिक के गोल्ड मेडलिस्ट नवदीप का जोरदार स्वागत
पानीपत के गांव बुआना लाखु के सरकारी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में नवदीप को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 17 सितंबर (हप्र)
पानीपत के गांव बुआना लाखु के नवदीप श्योराण ने पेरिस पैरालिंपिक में जैवलिन थ्रो में 47.32 मीटर भाला फेंककर गोल्ड जीता है। नवदीप का मंगलवार को पानीपत पहुंचने पर जिलावासियों ने जोरदार स्वागत किया। नवदीप का गांव गुमड़ में इसराना हलके से निवर्तमान विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी बलबीर वाल्मीकि ने ग्रामीणों के साथ स्वागत किया। यूनिक पब्लिक स्कूल पुगथला में भी नवदीप का जोरदार स्वागत किया गया। बता दें कि नवदीप ने पुगथला के स्कूल में शिक्षा ग्रहण की थी। उसके उपरांत नवदीप का काफिला गांव चमराड़ा व मांडी होते हुए इसराना के बीडीपीओ कार्यालय के पास पहुंचा और वहां पर बीडीपीओ विवेक कुमार, स्टाफ सदस्यों व ग्रामीणों ने स्वागत किया। नवदीप के पिता स्वर्गीय दलबीर सिंह पंचायत सचिव थे और लंबे समय तक इसराना बीडीपीओ कार्यालय में कार्यरत रहे थे। उसके बाद नवदीप का काफिला इसराना से शाहपुर होते हुए गांव बुआना लाखु में पहुंचा और वहां पर सरकारी स्कूल में परिजनों व विभिन्न गांवों के ग्रामीणों द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था।
गांव बुआना लाखु के अलावा आसपास के विभिन्न गांवों के ग्रामीणों ने नवदीप का फूल व नोटों की मालाओं व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया। नवदीप का स्वागत करने व गोल्ड जीतने पर बधाई देने वालो में इसराना हलके से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पंवार, गन्नौर से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र कौशिक, निवर्तमान विधायक निर्मल चौधरी, वरिष्छ नेता सत्यवान शेरा, श्योराण खाप के अध्यक्ष यूपी से परमिंद्र आर्य, मलिक खाप के अध्यक्ष राज मलिक और विभिन्न गांवों के ग्र्रामीण शामिल है। उनके कोच काशीनाथ नायक ने बताया कि नवदीप की मेहनत से भारत को यह गोल्ड मेडल प्राप्त हुआ है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement