मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पैरालंपिक खिलाड़ी राम सिंह भाटी को किया सम्मानित

12:37 PM Aug 24, 2021 IST

बल्लभगढ़, 23 अगस्त (निस) 

Advertisement

24 अगस्त से होने वाले टोक्यो पैरालंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी रामसिंह भाटी सोमवार शाम 6 बजे जापान रवाना हो गए। उनकी रवानगी से पूर्व मुख्यमंत्री के मीडिया कॉर्डिनेटर मुकेश वशिष्ठ ने रंजीत सिंह भाटी को फूलों का गुलदस्ता देकर उन्हें सम्मानित किया और टोक्यो पैरालिंपिक में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने के लिए शुभकामनाएं दी।  रंजीत भाला फेंक प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।   इस मौके पर कोच कृष्ण कुमार पालीवाल भी मौजूद थे।

ओलंपियन होंगे सम्मानित

Advertisement

सोनीपत (निस)  : इनेलो आईटी सेल के राष्ट्रीय प्रभारी कर्ण चौटाला ने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री देवीलाल के जन्म दिवस पर इनेलो 25 सितंबर को जींद में रैली करेगा और ओलंपियान को सम्मानित किया जाएगा। सभी खिलाड़ियों के घर पर जाकर उन्हें न्योता किया जा रहा है। कर्ण चौटाला सोमवार को इनेलो जिला कार्यालय में बोल रहे थे।  इससे पहले उन्होंने खिलाड़ी बजरंग पूनिया, सुमित कुमार व रवि दहिया के घर जाकर रैली में सम्मान समारोह में पहुंचने का न्योता दिया। 

Advertisement
Tags :
खिलाड़ीपैरालंपिकसम्मानित