मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पैरा मिलिट्री फोर्स और पुलिस के जवानों ने निकाला जींद में फ्लैग मार्च

07:29 AM May 17, 2024 IST
जींद में बृहस्पतिवार को फ्लैग मार्च में शामिल पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान। -हप्र

जींद, 16 मई (हप्र)
लोकसभा चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने के लिए पुलिस-प्रशासन ने बृहस्पतिवार सुबह एसपी सुमित कुमार के मार्गदर्शन में डीएसपी गीतिका जाखड़ के नेतृत्व में जींद शहर में फ्लैग मार्च निकाला।
जिला पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स के 100 से अधिक जवान फ्लैग मार्च में शामिल हुए। फ्लैग मार्च निकालने का मकसद शहर के लोगों में चुनावों के दौरान सुरक्षा का अहसास दिलाना था, ताकि कि वे बिना किसी डर और निष्पक्षता से वोट दे सकें। डीएसपी गीतिका जाखड़ ने कहा कि पुलिस की टीमें चुनाव करवाने के लिए तैयार हैं, जिसके लिए जगह-जगह नाकाबंदी की गई है।
पंजाब पुलिस के संपर्क में जींद पुलिस
डीसीपी गीतिका जाखड़ ने कहा कि पंजाब के साथ लगते एरिया में वहां के सम्बंधित अधिकारियों से बातचीत कर उन स्थानों पर नाकाबंदी की जा रही है। पुलिस पूरी तरह से तैयार है और आम नागरिकों से यही अपील है कि सभी बिना किसी भय और भेदभाव के वोटिंग करें। पुलिस लोगों की सुरक्षा में है। इस डीएसपी के अलावा इंस्पेक्टर कमल आइटीबीपी, उप निरीक्षक मुकेश देवी महिला थाना प्रभारी भी फ्लैग मार्च में शामिल रहे।

Advertisement

Advertisement