For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पप्पू यादव का प्रशांत किशोर पर तीखा हमला, कहा- जितने लुटेरे IAS, IPS हैं उनको बोल रहे कोर टीम

12:05 PM Oct 19, 2024 IST
पप्पू यादव का प्रशांत किशोर पर तीखा हमला  कहा  जितने लुटेरे ias  ips हैं उनको बोल रहे कोर टीम
पप्पू यादव की फाइल फोटो।
Advertisement

पटना, 19 अक्तूबर (एएनआई)

Advertisement

Pappu Yadav vs Prashant Kishore: बिहार की राजनीति में जन सुराज पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) पर निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने तीखा हमला बोला है। पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर की पार्टी और उनकी टीम को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए और उनकी सामाजिक और राजनीतिक समझ पर सवाल उठाए।

पप्पू यादव ने अपने बयान में कहा, "प्रशांत किशोर उन लुटेरे आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को अपनी कोर टीम बता रहे हैं, जिन्हें भ्रष्टाचार के लिए जाना जाता है। इन लोगों को सामाजिक ज्ञान नहीं है, और वे सोचते हैं कि सब कुछ पैसों से होता है। बिहार के बारे में इन्हें कोई जानकारी नहीं है। रिटायर्ड अधिकारियों को बिठाकर ये कह रहे हैं कि वे क्रांति करेंगे।"

Advertisement


आधार कार्ड और भ्रष्टाचार पर सवाल

पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर की तथाकथित क्रांति पर सवाल उठाते हुए कहा, "अगर क्रांति करनी है तो पहले भ्रष्टाचार को रोककर दिखाएं। बिहार में आधार कार्ड में नंबर बदलने के लिए 400 रुपये लिए जाते हैं, क्या वे इसे बदलवा सकते हैं?" उनका कहना था कि यदि प्रशांत किशोर भ्रष्टाचार से निपटने का दम रखते हैं तो उन्हें इस तरह के छोटे लेकिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए।

प्रशांत किशोर पर किया कटाक्ष

पप्पू यादव ने बाढ़ के समय प्रशांत किशोर की गतिविधियों पर भी कटाक्ष करते हुए कहा, "जब बिहार बाढ़ से जूझ रहा था, तब प्रशांत किशोर पार्टी बना रहे थे, और गांधी जयंती के दिन वे शराबबंदी के मुद्दे पर उलटी बातें कर रहे थे।" उन्होंने आगे कहा, "शर्म से मर जाना चाहिए था। पहले जहरीली शराब रोकें और 51 लोगों को मुआवजा दिलवाएं।"

यात्रा पर निशाना

पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर की लंबी राजनीतिक यात्रा और उसके खर्चों पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा, "अरबों रुपये की यात्रा करने वाले प्रशांत किशोर कहते हैं कि उनके पास पैसे नहीं हैं। यह दिखावा नहीं चलेगा, उन्हें जनता के असली मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए।" बता दें, प्रशांत किशोर ने "जन सुराज यात्रा" के माध्यम से बिहार में जनसंपर्क अभियान शुरू किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement