For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा संगठन के सजग प्रहरी हैं पन्ना प्रमुख : कमलेश ढांडा

10:35 AM Jul 04, 2023 IST
भाजपा संगठन के सजग प्रहरी हैं पन्ना प्रमुख   कमलेश ढांडा
कैथल लाभार्थी सम्मेलन में मंचासीन राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर व अन्य। -हप्र
Advertisement

कलायत, 3 जुलाई (निस)
महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सजग प्रहरी के तौर पर पन्ना प्रमुख महत्वपूर्ण कड़ी हैं और मिशन-2024 की तैयारी में उनकी अहम भूमिका रहेगी। कलायत विधानसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन 9 जुलाई को अनाज मंडी कलायत में निर्धारित हुआ है। सोमवार सुबह महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा कलायत के लोक निर्माण विश्राम गृह परिसर में भाजपा के कलायत, राजौंद व बालु मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारियों और शक्ति केंद्र प्रमुखों की बैठक को संबोधित कर रही थीं।
उन्होंने बैठक में शक्ति केंद्र प्रमुखों के साथ चर्चा करते हुए मंगलवार शाम तक सभी बूथों के पन्ना प्रमुखों की सूची को सरल पोर्टल पर अपडेट करने बाबत चर्चा की। राज्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संगठन देश से लेकर प्रदेश, जिला, मंडल, बूथ और पन्ना स्तर पर मजबूत हो रहा है, जो आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत की गारंटी बनेगा। पन्ना प्रमुख एक ऐसी व्यूह रचना है, जिसमें पार्टी का संगठन मतदाता सूची के प्रत्येक पेज पर जमीनी स्तर तक मजबूत होता है। चुनाव हो या केंद्र-प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में पन्ना प्रमुख एक सजग प्रहरी के तौर पर काम करते हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में विपक्षी राजनीतिक दल जहां एक-दूसरे के साथ नूरा-कुश्ती खेल रहे हैं, वहीं भाजपा निरंतर संगठनात्मक तौर पर मजबूत होकर लोकसभा चुनाव के लिए तैयार हो रही है।
अहम कड़ी साबित होंगे योजनाओं के लाभार्थी
कैथल (हप्र) : महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि वर्ष 2014, वर्ष 2019 के बाद वर्ष 2024 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार तीसरी बार सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मिशन 2024 को हासिल करने में केंद्र सरकार की योजनाओं के करोड़ों लाभार्थी अहम कड़ी साबित होंगे। सोमवार सायं को भारतीय जनता पार्टी द्वारा केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल पूरे होने के अवसर पर कैथल विधानसभा में अंबाला रोड स्थित सेलिब्रेशन गार्डन में लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचीं। राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से सीधा संवाद किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि योजनाएं पहले भी बनती थी, लेकिन पात्र तक उनका लाभ नहीं पहुंचता था। लेकिन वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी केंद्र सरकार ने बीते 9 साल के दौरान भ्रष्ट व्यवस्था को खत्म करने का काम किया है। इस अवसर पर विधायक सुभाष सुधा, मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी अमरेंद्र सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजपाल तंवर, सुरेश गर्ग नौच, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री देवेंद्र पांचाल, जिला उपाध्यक्षा एवं बिजली निगम निदेशक ज्योति सैनी, जिला महामंत्री सुरेश संधू, लाभार्थी सम्मेलन संयोजक नरेंद्र गुर्जर, भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष आदित्य भारद्वाज, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रवीण प्रजापति, आईटी संयोजक बलविंदर जांगड़ा सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×