मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पानीपत जिप चेयरपर्सन के पति को परिवार सहित मारने की धमकी

07:57 AM Oct 21, 2024 IST

पानीपत, 20 अक्तूबर (हप्र)
पानीपत जिला परिषद की चेयरपर्सन काजल देसवाल के पति संदीप देसवाल को शनिवार शाम को व्हाट्सएप कॉल पर परिवार सहित जाने से मारने की धमकी दी गई है। बदमाश ने कॉल कर कहा कि मैं तेरे परिवार के एक-एक सदस्य के बारे में अच्छे से जानता हूं। आराम से काम कर लो, नहीं तो पूरे परिवार को लालबत्ती चौक पर खत्म कर देंगे। उसके उपरांत अपशब्द कहने के बाद बदमाश ने फोन काट दिया। चेयरपर्सन पति संदीप देसवाल ने इसकी शिकायत सनौली थाना खुर्द पुलिस को दी है। संदीप देशवाल सहित जिला परिषद के कई पार्षद रविवार को डीसी डाॅ. वीरेंद्र कुमार दहिया और एसपी लोकेंद्र सिंह से मिले और धमकी देने वाले बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई करने की मांग की गई। एसपी लोकेंद्र सिंह ने आरोपी को जल्द ट्रेस करके कार्रवाई करने और सुरक्षा प्रदान करने का आश्वासन दिया। बता दें कि संदीप देशवाल की पत्नी काजल देशवाल 14 जून 2024 को जिला परिषद की चेयरपर्सन बनी थी। 17 पार्षदों में से 13 पार्षदों ने उन्हें समर्थन दिया था। वहीं इससे पहले 6 मार्च को 17 में से 13 पार्षदों ने भाजपा की ज्योति शर्मा को चेयरपर्सन पद से हटा दिया था।

Advertisement

‘आरोपी कर रहा पूरी रेकी’
संदीप देसवाल ने जिप चेयरमैन कार्यालय में रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उसके पास 19 अक्तूबर शाम को विदेशी नंबर से वॉट्सएप कॉल आई थी। मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। हालांकि उस समय मैं गाड़ी चला रहा था। उसके बाद हमने दोबारा कॉल की और बदमाश की बात को दूसरे फोन में रिकॉर्ड कर लिया। कॉल करने वाला व्यक्ति मेरी रेकी कर रहा था। उसे यह पता था कि अब मैं डीएसपी ऑफिस गया हूं और अब मैं उस जगह पर हूं। वह नाम से मेरे परिवार के सारे सदस्यों को जानता था। उसने मेरी पत्नी और मेरे बच्चों को भी धमकी दी है। कैमरे के सामने मैं उसके अपशब्दों के बारे में नहीं बता सकता। उसने कहा कि बैठकर अपना टाइम काट लो, नहीं तो लालबत्ती चौक पर गोली मार देंगे। हमने उसकी रिकॉर्डिंग पुलिस को दे दी है। संदीप ने बताया कि पुलिस द्वारा उसको गनमैन दे दिया गया है।

Advertisement
Advertisement